Woman wear indecent clothes in French cafe

अपने आप को अलग दिखाने के लिए ऐसा अजीबोगरीब कपड़े पहनकर होटल पहुंची महिला, मालिक ने सिखाया ऐसा सबक

Woman wear indecent clothes in French cafe: वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्डिगन जैसा शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिख रही हैं, उनकी ड्रेस काफी बोल्ड लग रही है। जब वो तीन लोग कैफे में पहुंचते हैं तो अंदर से कैफे का मालिक बाहर आता है और कहता है कि वो यहां बैठकर नहीं खा सकते।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 4, 2022/6:29 pm IST

Woman wear indecent clothes in French cafe: आजकल लोग कहीं भी जाने से पहले अच्छे कपड़ों की तलाश करते हैं। खासतौर पर महिला जहां भी जाती हैं उन्हें सब से हटकर लगने का शौख होता है। वहीं ऐसा माना जाता है कि इंसान के ऊपर निर्भर करता है कि वो घूमने जाते वक्त क्या पहनकर जा रहे हैं, लेकिन ये हर किसी की जिम्मेदारी है कि वो ऐसे कपड़े ना पहनें जो पब्लिक के बीच आपत्तिजनक लगें। ऐसा ही एक महिला ने हाल ही में फ्रांस में किया जिसके बाद उसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

ये शख्स घर बैठे ही हर महीने कमा रहा लाखों रुपये, विदेश के लोग भी कर रहे तारीफ, जानें आखिर क्या है इस कमाई का राज

महिला को कैफे से मालिक ने भगाया

Woman wear indecent clothes in French cafe: जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पोलस्का बाबिन्क्स को टिकटॉक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेफॉर्म्स पर काफी लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। हाल ही में वो अपने दोस्तों के साथ पेरिस के एक कैफे में गई थीं जहां से उन्हें इसलिए भगा दिया गया क्योंकि उनके कपड़े काफी आपत्तिजनक थे। इंस्टाग्राम पर पोलस्का को इस वीडियो में टैग भी किया गया है जो उनके दोस्त के द्वारा बनाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Univers2souff (@univers2souff)

स्कर्ट महिला ने पहना था शॉर्ट टॉप और मिनी

Woman wear indecent clothes in French cafe: वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्डिगन जैसा शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिख रही हैं, उनकी ड्रेस काफी बोल्ड लग रही है। जब वो तीन लोग कैफे में पहुंचते हैं तो अंदर से कैफे का मालिक बाहर आता है और कहता है कि वो यहां बैठकर नहीं खा सकते। वो कहता है कि पोलस्का और उनके दोस्त वहां नहीं बैठकर खा सकते। इस बात पर कैमरा पकड़ा और महिला का दोस्त उस शख्स पर लिंगभेदी होने का आरोप लगा देता है। मैनेजर कहता है कि उसके पास अधिकार है कि वो रेस्टोरेंट में किसे एंट्री देगा और किसे नहीं।

Job for Women: महिलाओं के लिए निकली खास नौकरी, मिलेगी मोटी सैलरी, बस करना होगा ये काम

Woman wear indecent clothes in French cafe: इस मामले को महिला ने काफी उछाला और फिर उन्हें एक फ्रेंच टीवी पर अपनी बात रखने के लिए बुलाया गया। इसके बाद टीवी होस्ट समेत सोशल मीडिया के लोगों ने महिला को इस मुद्दे को फेमस होने के लिए भुनाने का दोषी माना। सब यही कह रहे हैं कि वास्तव में महिला की ड्रेस आपत्तिजनक थी और ये रेस्टोरेंट मालिक के ऊपर है कि वो किस तरह के लोगों को आने देगा और किन्हें नहीं। इस मामले के बाद गूगल पर रेस्टोरेंट की रेटिंग 3 से 4.5 हो चुकी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers