This beautiful girl works as a butcher

कसाई का काम करती है ये खूबसूरत लड़की, मांस काटते देख लोगों ने भी कह दिया- ‘शायद तुम इस काम के लिए नहीं बनी…’

This beautiful girl works as a butcher आजकल ऐसी ही एक लड़की काफी चर्चा में है, जो कसाई का काम करती है। मांस काटते देख कर दंग रह जाते हैं लोग|

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 06:53 PM IST, Published Date : May 30, 2023/6:53 pm IST

This beautiful girl works as a butcher : आज दुनिया ने भले ही कितनी भी तरक्की कर ली हो, लड़कियां हर मामले में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हों। लेकिन कुछ काम ऐसे हैं, जिन्हें करते लड़कियां मुश्किल से ही दिखाई देती हैं। जैसे, इलेक्ट्रीशियन का काम, कसाई का काम। ये ऐसे काम हैं, जिन्हें करते लड़कियों को आपने शायद ही कभी देखा हो। पर दुनिया में कुछ लड़कियां ऐसी हैं, जिन्हें ये काम करने से भी कोई परहेज नहीं है। वो इस फील्ड में भी काफी एक्टिव हैं, पर जब लोग उन्हें ऐसे काम करते देखते हैं तो आश्चर्य से भर जाते हैं। आजकल ऐसी ही एक लड़की काफी चर्चा में है, जो कसाई का काम करती है।

Read more: Xiaomi ने ग्राहकों को शानदार तोहफा, स्मार्टफोन्स पर फ्री मिल रही 2 साल की एक्सटेंड वारंटी! 

मांस काटते देख कर दंग रह जाते हैं लोग

जब भी लोग मीट खरीदने जाते हैं तो खूबसूरत लड़की को मांस काटते देख कर दंग रह जाते हैं। इस लड़की का नाम सामंथा है, जो कनाडा की रहने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की मांस बेचने वाली एक दुकान पर काम करती है। आमतौर पर पुरुष ही मांस काटने वाली दुकानों पर कसाई के तौर पर काम करते हैं, मांस काटते हैं, लेकिन किसी लड़की या महिला को ऐसा करते देखना सच में आश्चर्य से भर देने वाला है। उसकी दुकान पर आने वाले लोग कहते हैं कि वो बहुत ही खूबसूरत है और शायद इस काम के लिए नहीं बनी है।

फैशन डिजाइनिंग का भी कर रही हैं कोर्स

This beautiful girl works as a butcher : रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो बनाकर अक्सर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बताया है कि वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करती हैं और इसके साथ ही कई तरह की नौकरियां भी करती हैं, जिसमें कसाई का काम भी शामिल है।

Read more: ‘छत्तीसगढ़ को कांग्रेस-भाजपा ने लुटा है’, AAP का शपथ ग्रहण समारोह में राज्यसभा सांसद का बड़ा बयान 

लोग करते हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स

सामंथा कहती हैं कि वो जहां काम करती हैं, वहां और भी कई लोग काम करते हैं, लेकिन वो कईयों से सीनियर पोस्ट पर हैं। हालांकि जब दुकान पर कस्टमर आते हैं तो उनको मांस काटते देखकर तरह-तरह के कमेंट्स भी करते हैं, जो सामंथा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आते, लेकिन उन्हें काम पर नाज है। वो कहती हैं कि उनकी खूबसूरती और काम को लेकर किए गए कमेंट्स को वो कॉम्प्लिमेंट के तौर पर लेती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें