Mysterious Incidents In Bhainsli Village

Mysterious Incidents In Bhainsli Village : इस घर में अचानक लग रही बार-बार आग, 40 दिन में परिवार के 3 सदस्यों की मौत, जानें क्या है आखिर इसके पीछे का रहस्य

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: राजस्थान के चुरु जिले के गांव भैंसली में कुछ दिनों से लगातार रहस्यमयी घटनाएं हो रही हैं। जिसका कोई समाधान नही निकल पा रहा हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : March 16, 2024/4:24 pm IST

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: राजस्थान के चुरु जिले के गांव भैंसली में कुछ दिनों से लगातार रहस्यमयी घटनाएं है रही हैं। जिसका कोई समाधान नही निकल पा रहा हैं न ही इन घटनाओं की वजह स्पष्ट हो पा रही हैं। इस वजह से ये घटनाएं लगातार चर्चाओं का विषय बन रही हैं।

Read More : Lok Sabha Chunav 2024 Date and Schedule : चुनावी तारीखों का ऐलान, जानें कितने चरणों में होगा चुनाव, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: घटना राजस्थान की है जहां भैंसली गांव के भूप सिंह के घर अचानक आग लग रही हैं ये आग किसी भी चीजों में अचानक लगने लगती हैं। घर की रसोई, बेडरुम, कमरें यहां तक की  पशुओं के चारे और घर में रखें कपड़े, सामानों में भी लग जाती हैं। तुरंत आग को बुझाने के बाद दोबारा आग की लपटे निकलने लगती हैं। इस आग के चलते घर का सारा सामान बाहर आंगन में निकाल दिया। और ग्रामिणों के पहरा देने के बाद भी अचानक ये आग लग जाती हैं। लगातार लगने वाली ये आग और परिवार के सदस्यों की अचानक हो रही रहस्यमयी मौत नें परिवार के साथ ग्रामिणों को भी डराकर रख दिया हैं।

घर में हो रहीं रहस्यमयी मौतें

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: भूप सिंह की 82 वर्षीय दादी कस्तूरी देवी की मौत 1 फरवरी को हुई थीl  उसके बाद 13 दिन बाद उसके 4 वर्षीय बेटे गर्वित की मौत हो गई। उसके 13 दिन बाद 28 फरवरी को उसके दूसरे बेटे 7 वर्षीय अनुराग की भी मौत हो गई। उसके दोनों बेटे अकाल मौत का शिकार हो गए।

Read More : Announcement of Lok Sabha and Assembly Elections : लोकसभा और चार राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान, 7 चरणों में होगा मतदान, देखें पूरा शेड्यूल 

सीसीटीवी भी आग में जला

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: लगातार इन खबरों को देख प्रशासन जब इस मामले की जांच करने पहुंचा तो घर के अंदर इस आग का पता लगाने के लिए सीसीटीवी लगाया गया कुछ समय बाद ही सीसीटीवी के वायर में भी आग लग गई जिसके बाद वैज्ञानिक परीक्षण की बातें कही गई लेकिन अब तक इस आग का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा हैं।

आग बुझाने के लिए आए तांत्रिक गिरफ्तार

Mysterious Incidents In Bhainsli Village: आग को बुझाने के नाम पर आए तीन फर्जी तांत्रिकों को पुलिस में हथियार के साथ किया गिरफ्तार, जानकारी के अनुसार पुलिस को फोन आया कि ये तीनों पाखंड़ी हैं। जिसके बाद इनकी कार को भी जप्त कर लिया गया।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp