'अजब प्रेम की गजब कहानी' एक ही युवक से दिल लगा बैठी तीन सगी बहनें, चारो हुए फरार |Three Real Sister Love with a Single Boy all Escape with Boyfriend

‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ एक ही युवक से दिल लगा बैठी तीन सगी बहनें, चारो हुए फरार

'अजब प्रेम की गजब कहानी' एक ही युवक से दिल लगा बैठी तीन सगी बहनें! Three Real Sister Love with a Single Boy all Escape with Boyfriend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 27, 2021/9:24 pm IST

अजीमनगर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। मामले को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल तीन सगी बहनों को एक ही युवक से प्यार हो गया। हैरानी की बात ये है कि जब मामले का परिजनों को पता चला तो तीनों बहने युवक के साथ एक साथ फरार हो गई। युवतियों के फरार होने के बाद परिवार में हड़कंप मचा हुआ है और वे फिलहाल रिश्तेदारों की मदद से तीनों बहनों की तलाश कर रहे हैं।

Read More: बच्चे को थमा देते हैं मोबाइल, तो हो जाएं सावधान! TikTok चैलेंज पूरा करने 6 साल की मासूम ने ​निगला 26 चुंबक

मिली जानकारी के अनुसार मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र का है, जहां आठ दिन पहले तीन सगी बहनें घर से फरार हो गईं। बताया जा रहा है कि तीनों बहनों का प्रेम प्रसंग एक ही युवक से चल रहा है। वे उसी के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई हैं। इनमें से दो बहने बालिग जबकि एक नाबालिग है।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाई सहित तीन की मौत, 19 घायल, जा रहे थे अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में

तीनों बहनों के गायब होने के बाद से ही परिवार के लोग आस-पास के गांवों में उनकी तलाश कर रहे हैं। परिजनों ने सारे रिश्तेदारों एवं मिलने वालों से इस बारे में पूछताछ कर ली है लेकिन अभी उनका कोई पता नहीं चला है।

Raed More: ये एक्ट्रेस लेकर आई थी राज कुंद्र को बोल्ड कंटेंट इंडस्ट्री में, गहना ​वशिष्ठ ने किया चौंकाने वाला खुलासा