Three killed, 19 injured, including two brothers, in road accident

दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाई सहित तीन की मौत, 19 घायल, जा रहे थे अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में

दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाई सहित तीन की मौत! Three killed, 19 injured, including two brothers, in road accident

: , September 27, 2021 / 08:46 PM IST

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक वृद्ध के शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए मिर्ज़ापुर के भोगांव घाट जा रहा एक वाहन दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में पलटकर सड़क से दस फ़ुट नीचे गिर गया जिससे दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए।

Read More: ये एक्ट्रेस लेकर आई थी राज कुंद्र को बोल्ड कंटेंट इंडस्ट्री में, गहना ​वशिष्ठ ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस क्षेत्राधिकारी राम लखन मिश्रा ने बताया कि यह हादसा रविवार अपराह्न औराई थाना क्षेत्र के बभनौटी गांव के पास हुआ उस समय हुआ जब जिले के ही चौरी थाना क्षेत्र के भाला गांव निवासी एक वृद्ध के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए लोग एक वाहन से मिर्ज़ापुर के भोगांव घाट जा रहे थे।

Read More: सर्चिंग पर निकले CRPF पार्टी पर नक्सलियों ने किया हमला, जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब, दोनों ओर से हुई कई राउंड  फायरिंग

उन्होंने कहा कि इस हादसे में रामेश्वर चौहान (45) की मौके पर ही मौत हो गई तथा सोमवार सुबह उनके भाई संवर लाल चौहान (35) तथा दोपहर बाद कन्हैया (60) की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Read More: कुदरत का कहर : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 5 की मौत, 8 लोग गंभीर रूप से घायल 

मिश्रा ने बताया कि सभी घायलों को शहर के महाराजा बलवंत सिंह सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से सात की हालत गंभीर होने पर उन्हें शहर के दो निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि बीती देर रात तीन घायलों को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। अधिकारी ने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Read More: 7th Pay Commission Latest News: सरकारी कर्मचारियों की बेसिक सैलरी पर आया बड़ा अपडेट, वित्त राज्य मंत्री ने कही ये बात

 

#HarGharTiranga