Two brides fell in love with each other's groom or fir ho gaya bada kand

दो महिलाओं को एक-दूसरे के पतियों से हुआ प्यार, फिर बनी दुल्हन और कर ली शादी, जानें पूरा मामला

Two brides fell in love with each other's groom and got married: दो महिलाओं को एक-दूसरे के पतियों से प्यार हुआ।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : March 2, 2023/5:05 pm IST

Two brides fell in love with each other’s groom and got married : पटना। बिहार से एक अजब गलब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी भौंचकें हो उठेंगे। शायद ही ऐसी खबर पहले किसी ने सुनी है। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। लेकिन यह प्रेम प्रसंग कुछ अलग ही है। दरअसल, दो महिलाओं को एक दूसरे के पतियों से प्रेम हो गया जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

read more : संविदा-अनियमित कर्मचारियों का होगा नियमितीकरण, सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा ने दिया जवाब

Two brides fell in love with each other’s groom and got married : सूत्रों के मुताबिक यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया इलाके का है। इस मामले में एक और बड़ी खास बात है कि दोनों पतियों ने एक दूसरे के बच्चों को भी स्वीकार किया है। बताया गया है कि दोनों परिवार वर्तमान में मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में रह रहे हैं। यहां रहने वाले नीरज कुमार सिंह और रूबी की शादी वर्ष 2009 में हुई थी। दोनों के चार बच्चे हैं। कुछ साल पहले रूबी को मुकेश नाम के एक शख्स से प्यार हो गया।

read more : Honda City 2023 : बजार में धूम मचाने आई नई Honda City, ADAS के साथ साथ मिलेंगे ये फीचर्स, कीमत है मात्र इतनी 

Two brides fell in love with each other’s groom and got married : बताया गया है कि मुकेश रूबी के माता-पिता के घर के पास रहता था। पिछले साल फरवरी में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस दौरान रूबी अपने साथ तीन बच्चों को ले गई। जबकि एक बच्ची को अपने पहले पति नीरज के पास छोड़ गई। इधर मुकेश के पत्नी अपने बच्चों के साथ घर पर अकेली रह गई।

read more : MP News : कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी बजट सत्र से निलंबित, सदन में जमकर हुई नोकझोंक, विस अध्यक्ष ने कही ये बात 

जानकारी होने पर नीरज फोन पर मुकेश की पत्नी से बात करता था। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और ये पसंद प्यार में बदल गईं। इसी साल 18 फरवरी को इन दोनों ने भी शादी कर ली। नीरज ने भी मुकेश के बच्चों को स्वीकार कर लिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें