Two friends fell in love, got married secretly

दो सहेलियों को हुई मोहब्बत, गुपचुप तरीके से रचा ली शादी, देखिए इनकी अनोखी love story…

यह अनोखा love story का मामला मेरठ का है। जहां दो सहेलियां आपस में इश्क कर बैठीं, और फिर दोनों ने गुपचुप शादी कर ली।

Edited By: , July 1, 2022 / 04:41 PM IST

Unique love story: मेरठ | यह अनोखा love story का मामला मेरठ का है। जहां दो सहेलियां आपस में इश्क कर बैठीं, और फिर दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। इस बात का खुलासा जब इनके परिजनों को हुआ तो वे हक्का-बक्का रह गए। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का दावा किया है, लेकिन परिजनों को लड़कियों के शादी करने का पता चलते ही दोनों की पिटाई कर दी। परिजनों के पीटने पर लड़कियां भड़क गई। खुद शिकायत करने के लिए लड़कियां पहले थाने गईं और फिर एसएसपी ऑफिस भी पहुंचीं लेकिन लड़कियों ने मीडिया के सामने आने से साफ इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: अब हर महीनें मिल सकेगा 60GB डेटा, इस कंपनी ने पेश किए दो बेहद किफायती रिचार्ज प्लान 

Unique love story: आपको बता दें कि ये दोनों सहेलियों में से एक युवती मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की है, जबकि दूसरी युवती मेरठ की लाल कुर्ती की है। दोनों युवती एक कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। एक साल पहले दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करने चली गईं और दोनों साथ में रहने लगी। लाल कुर्ती निवासी युवती के परिजनों को दो माह पहले इस बारे में पता चल गया था। जिसके बाद परिजन युवती को नोएडा से मेरठ में अपने घर लाल कुर्ती ले आए।

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चों की सेफ़्टी के लिए बस में लगेंगे अब नए उपकरण, ये राज्य करेगा मोटर व्हीकल रूल्स में संशोधन 

शादी को लेकर जब पत्रकारों ने इंस्पेक्टर से पूछा तो उन्होंने कहा कि बताया यही जा रहा है, लेकिन ऐसा कोई प्रूफ अब तक पुलिस को प्रस्तुत नहीं किया गया है।

 

 

#HarGharTiranga