Saving deer viral video

कार सवार युवक ने जंगल में किया ऐसा काम, हिरण शावक ने घुटनों पर बैठकर दिया धन्यवाद, वीडियो वायरल

Saving deer viral video जंगल में रस्सी से बंधी अपनी मां को बचाने के लिए नन्हें शावक ने लगाई मदद की गुहार, घुटने पर बैठकर दिया धन्यवाद

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : June 18, 2023/3:45 pm IST

Saving deer viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार के वीडियो वायरल होते है। कई वीडियो मजेदार होते तो कई वीडियो आपको सोचने पर विवश कर देते है। तो वहीं इन दिन एक हिरण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हिरण का बच्चा नजर आ रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है। लेकिन शावक कुछ कहना चाह रहा हो। इस वीडियो को अंत तक देखने के बाद पूरा माजरा समझ आता है।

Saving deer viral video: दरअसल, हाई-वे से सटे एक जंगल में रस्सी से बंधी पड़ी मां के लिए मदद मांगता नजर आता है। इस वीडियो में हिरण-शावक हाई-वे से गुजरती गाड़ियों को देख मदद मांगता है। लोगों को इशारा करने की कोशिश करता है लेकिन तमाम कोशिशों के बीद भी कोई गाड़ी नहीं रुकती। लेकिन फिर बड़ी देर के बाद एक गाड़ी अचानक शावक को देख गाड़ी रुकती है।

Saving deer viral video: कार सवार अपनी गाड़ी रोक शावक के पास पहुंचता है और उसके हाव भाव देख जंगल में जंगल की ओर जाता है और इशारों को समझ कर बंधे हुए हिरण की रस्सी काट उसे वहां से मुक्त कराता है। जिसके बाद अपनी मां को वापस आजाद देख शावक खुश हो जाता है। इतना ही नहीं इसके लिए हिरण शावक मददगार कार सवार को घुटनों पर बैठकर शुक्रिया अदा भी करता है। हिरण के भावुक क्षण का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-  गोल्ड और सिल्वर खरीदने का सुनहरा मौका, कीमतों में भारी गिरावट, यहां देखें लेटेस्ट प्राइज

ये भी पढ़ें- काल बनी प्रचंड गर्मी! हीट स्ट्रोक से सैकड़ों लोगों की मौत, उत्तर भारत में जानलेवा लू का कहर जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers