Video of 'Gymholic' bride and groom at wedding goes viral

शादी में अचानक ऐसा करने लगी दुल्हन, देखकर लोगों के साथ दूल्हा भी हुआ हैरान, वायरल हो गया वीडियो

Video of 'Gymholic' bride and groom at wedding goes viral दुल्हन दूल्हे के साथ कुछ ऐसा करने लगे कि लोग दंग रह गए।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 04:28 PM IST, Published Date : January 2, 2023/4:22 pm IST

Video of ‘Gymholic’ bride and groom : एक वक्त था जब शादी में दुल्हनों की एंट्री सबसे खास हुआ करती थी, जिसमें शान-ओ-शौकत, नाच गाने और सजावट का खास ख्याल रखा जाता था। दुल्हन भी खूबसूरत लहंगे में सज धजकर नजाकत से अपने कदम बढ़ाती थी। लेकिन अब वक्त बदल गया है। दुल्हनें अपनी शादी में खुद को खास बनाने के लिए अब नजाकत का इस्तेमाल नहीं करती।

Read more: Ration Card New Update 2023: देश के 80 करोड़ राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! साल भर मिलेगा मुफ्त राशन, जानें कैसे उठाएं लाभ 

दुल्हन के फिटनेस पर आए 1 लाख से ज्यादा वीडियो

बल्कि बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज में अपना मनपसंद काम करना पसंद करती है। जैसे कभी कोई दुल्हन जिम चली जाती है। कभी कोई ऑटो में सवारी करने लगती है। ठीक वैसे ही जैसे ये दुल्हन दूल्हे के साथ कुछ ऐसा करने लगे कि लोग दंग रह गए।

इंस्टाग्राम weddingsutra पर शेयर एक वीडियो में शादी में नाचते नाचते दुल्हन ने अचानक कुछ ऐसा कर दिया कि देखने वाले दंग रह गए। असल में वह दुल्हन फिटनेस फ्रीक निकली, जिसने दूल्हे के साथ मिलकर एकाएक पुलअप्स करना शुरू कर दिया। दुल्हन के फिटनेस पसंद अंदाज की लोगों ने जमकर तारीफ की। वीडिओ को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले।

Read more: Budget 2023 Income Tax Rate: नए बजट से पहले ही लोगों की बल्ले-बल्ले! केंद्र सरकार ने पूरा किया वादा, यहां घटाया टैक्स 

शादी में दिखा दुल्हन का फिटनेस

Video of ‘Gymholic’ bride and groom : वायरल वीडियो में हल्के गुलाबी लहंगे में दुल्हन जमकर नाचती दिखाई दे रही है। वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी लग रही है लेकिन नाच गाने और धूम धड़ाके के बीच अचानक दुल्हन ने कुछ ऐसा किया की लोग सोच भी नहीं सकते थे। वो दुल्हन फिटनेस फ्रीक निकली और नाचते नाचते रॉड पकड़कर पुल अप्स करने लगी, जिसका चैलेंज उसने दूल्हे को भी दिया और दूल्हा भी दुल्हन से पीछे नहीं रहा। उसने भी दुल्हन के पुल अप्स के बदले पुलअप्स उसे करारा जवाब दिया। जिमहोलिक दुल्हन का यह अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers