Video: सुहागरात से पहले ही थक कर सोने लगता है दूल्हा, नींद से जगाने दुल्हन ने किया ऐसा काम..देखकर नहीं रुकेगी हंसी |

Video: सुहागरात से पहले ही थक कर सोने लगता है दूल्हा, नींद से जगाने दुल्हन ने किया ऐसा काम..देखकर नहीं रुकेगी हंसी

हिंदुओं में होने वाली शादियों में महीनों पहले जहां तैयारियां चालू कर दी जाती हैं। वहीं, शादी की रस्में एक सप्ताह पहले ही शुरु हो जाती हैं, अधिकतर शादियां रात में होती हैं, ऐसे में कई बाद दूल्हे दुल्हन सोते हुए भी देखे जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : February 5, 2023/9:06 pm IST

groom starts sleeping tired before the honeymoon

Groom Viral Video: अक्सर हमारे देश में शादियों में धूमधाम को लेकर अलग ही क्रेज है, भारत में होने वाली शादियों में एक से बढ़कर एक रस्में-रिवाज इन्हें खास बनाते हैं। हिंदुओं में होने वाली शादियों में महीनों पहले जहां तैयारियां चालू कर दी जाती हैं। वहीं, शादी की रस्में एक सप्ताह पहले ही शुरु हो जाती हैं, अधिकतर शादियां रात में होती हैं, ऐसे में कई बाद दूल्हे दुल्हन सोते हुए भी देखे जाते हैं।

तमाम रस्मों और अधिक काम की वजह से परिवार तो परिवार बेचारे दूल्हा-दुल्हन तक थक जाते हैं, घर में छोटी सी पार्टी होती है तो इतना काम बढ़ जाता है, ऐसे में जब शादी जैसा बड़ा फंक्शन हो तो उसमें हर किसी का थकना लाजिमी होता है लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे दूल्हे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुहागरात से पहले एक दूल्हा मारे थकावट के सोफे पर बैठे-बैठे ही सोने लगता हैं।

read more: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव का जोरदार स्वागत, सांसद साव ने कहा -भारतीय रेलवे यात्री सुविधाओं का कर रही है विस्तार…

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा शेरवानी पहने हुए सोफे पर बैठा है, उसे देखकर लगता है कि वह शादी की सारी रस्में पूरी कर चुका है, तभी बेचारा सिर को नीचे करता है और वह सोफे पर बैठे-बैठे ही झपकियां लेने लगता है। उसकी शक्ल देखकर ही लगता है कि उसे वाकई नींद की बहुत ज्यादा जरूरत है, दूल्हे को इतनी ज्यादा नींद आ रही होती है कि वह ऊंघते हुए नीचे की ओर गिरने तक लगता है लेकिन तभी दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि देखने वालों की हंसी छूट जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DULHANIYAA.COM – Indian Weddings (@dulhaniyaa)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ दूल्हे को थकावट के मारे गहरी नींद आ रही है, वहीं, दूसरी ओर दुल्हन उसी के बगल में फुल एनर्जी के साथ बैठी है, वह हंस रही है और दूल्हे को जगाने के लिए पानी पिला रही है। वीडियो में सबसे मजेदार दृश्यतब आता है, जब दूल्हा पानी पीने के तुरंत बाद फिर से सोने लगता है।

read more:  दामाखेड़ा के 10 किलोमीटर के दायरे में नही लगेगा कोई भी स्पंज आयरन उद्योग, सद्गुरु कबीर संत समागम समारोह में सीएम भूपेश ने किया ऐलान

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें