villagers made the Thanedar a bridegroom

ग्रामीणों ने थानेदार को बनाया दूल्हा, फिर घोड़ी पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया, जानें पूरा मामला

villagers made the Thanedar a bridegroom : दूसरी ओर थानेदार की विदाई की चर्चा अब पूरे संभाग में हो रही है....

Edited By: , November 29, 2022 / 08:29 PM IST

बूंदी। villagers made the Thanedar a bridegroom : बरसों से थाने में पदस्थ थानेदार को गांव के लोगों ने अनोखे अंदाज में विदाई दी है। वहीं समारोह के दौरान गांव के लोगों का ये प्यार देख थानेदार भी भावुक हो गए। कई बार ऐसे पल आया जब थानेदार के आंखों से आंसू छलक आए। दूसरी ओर थानेदार की विदाई की चर्चा अब पूरे संभाग में हो रही है।

यह भी पढ़ें : पुलिस आरक्षक भर्ती का रिजल्ट घोषित, पुलिस को मिले 1031 नए आरक्षक

villagers made the Thanedar a bridegroom : थानेदार को दूल्हा बनाकर विदाई करने का यह मामला राजस्थान के कोटा संभाग के बूंदी जिले के गैंडोली का है। थानेदार राकेश यादव का तबादला बीते 22 नंवबर को हुआ था। मुकेश यादव गैंडोली में छह माह तक पदस्थापित रहे थे। वहीं विदाई के दौरान ग्रामीणों ने थानाप्रभारी को दूल्हे की तैयार कर उनको घोड़ी पर बिठाया और बाद में पूरे कस्बे में उनकी बिंदौली निकाली। इस विदाई समारोह में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान लोग डीजे की धुन में जमकर डांस भी किए।

यह भी पढ़ें :  principal suspended : छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले Principal को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित…

villagers made the Thanedar a bridegroom : वहीं ग्रामीणों का प्यार देखकर कड़क वर्दी वाला थानेदार भी भावुक हो गया। विदाई के दौरान पूरा नजारा किसी शादी जैसा नजर आया। शादियों के माहौल में कई लोगों ने इसे शादी ही समझा। बाद में पता चला कि यह कोई शादी नहीं है बल्कि इलाके के थानेदार का विदाई समारोह है। ग्रामीणों को डांस करते देखकर गेंडौली थाने का स्टाफ भी अपने आपको नहीं रोक सका और कई पुलिसकर्मी थिरकने लगे। यह पूरा नजारा ऐसा लग रहा था कि मानों किसी दूल्हे की बारात जा रही हो।

यह भी पढ़ें :  Petrol-Diesel Price Today: 40% तक गिरा कच्चे तेल का भाव, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल! यहां देखें ताजा रेट

और भी है बड़ी खबरें…