Young man smoking beedi in flight

Young Man Smoking Beedi In Flight : बीड़ी जलइले…! इतनी जोर से लगी तलब की युवक ने प्लेन में ही सुलगा ली बीड़ी, धुआं देख भौचक्‍के हुए सभी यात्री

Young man smoking beedi in flight: एक पैसेंजर को बीड़ी पीने की इतनी तलब उठी कि वह प्लेन में ही बीड़ी जलाकर पीने लगा।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : March 6, 2024/1:48 pm IST

Young man smoking beedi in flight : आए दिन प्लेन में शराब या फिर पैसेंजरों के विवाद की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ठीक ऐसी ही खबर फिर सामने आई है। जहां एक पैसेंजर को बीड़ी पीने की इतनी तलब उठी कि वह प्लेन में ही बीड़ी जलाकर पीने लगा। जब प्लेन में धुंआ उठा और उसकी गंध बाहर आने लगी तो यात्री दंग रह गए और तुरंत क्रू ने उसे ऐसा करने से रोका। इसके बाद जब हवाई जहाज से मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा तो यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

read more : Mahtari Vandan Yojana Amount: महतारियों को भुगतान की नई तारीख आई सामने, इस दिन खाते में आएगा पैसा, खुद पीएम मोदी करेंगे ट्रांसफर..

Young man smoking beedi in flight : जानकारी अनुसार मंगलवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक 42 वर्षीय व्यक्ति को विमान में ‘बीड़ी’ पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यात्री की पहचान मोहम्मद फकरुद्दीन मोहम्मद अम्मरूद्दीन के रूप में हुई, जो इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई जा रहा था और टायलेट के अंदर बीड़ी पी रहा था। पैसेंजर पर आईपीसी की धारा 336 और विमान अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

बता दें कि फ्लाइट में बीड़ी पीने का यह मामला नया नहीं है। इससे पहले भी उड़ते प्लेन में बीड़ी पीने की घटना सामने आ चुकी है। पिछले साल मई में एक 56 वर्षीय व्यक्ति को फ्लाइट में बीड़ी पीने के आरोप में बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। जो कि राजस्थान का रहने वाला था।