MP Weather Update

MP Weather Update: बदलते मौसम ने किसानों की बढ़ाई चिंता, प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

MP Weather Update मध्यप्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, बारिश और ओलावृष्टि का एलर्ट, किसानों की बढ़ी चिंता, यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 09:41 AM IST, Published Date : February 12, 2024/9:41 am IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम बदला-बदला सा नजर आ रहा है। ठंड ने एक बार फिर प्रदेश में यू टर्न मार लिया है। जिसके चलते एक बार फिर शीतलहर का प्रकोप शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश में मौसम का मिजाज बदलने से किसानों की चिंता बढ़ा दी है। इसी बीच एमपी मौसम विभाग ने बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है।

MP Weather Update: एमपी मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है। इसके लिए प्रदेश के 12 जिलों में ओला पड़ने का यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसी के साथ तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि और वज्रपात की भी संभावना जताई गई है। 20 से ज्यादा जिलों में हल्की बारिश के आसार है।

MP Weather Update: डिंडोरी, अनूपपुर, शहडोल, जबलपुर, सिवनी, मंडला, उमरिया, बालाघाट और छिंदवाड़ा जिले में ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया गया है। तो वहीं बदलते मौसम से किसानों की परेशानी बढ़ती जा रही है। ओलावृष्टि से फसलों और सब्जियों को भारी नुकसान हो रही है। बता दें फिलहाल कल भी कई जिलों में ओलावृष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें- Martyred Anil Singh Verma: जम्मू-कश्मीर ने शहीद हुआ एमपी का लाल, सीएम यादव ने सहायता राशि का किया ऐलान

ये भी पढ़ें- Shivraj West Bangal Visit: एक दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर पूर्व सीएम शिवराज, लोकसभा चुनाव को लेकर करने जा रहें ऐसा काम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें