MP Weather Update

MP Weather Update: एमपी में तेज हुआ शीतलहर का प्रकोप, 20 शहरों में तापमान 10 डिग्री से कम तापमान दर्ज

MP Weather Update एमपी में शीतलहर का प्रकोप, उत्तर-पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर द्रोणिका के रूप में बना पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में शीतलहर

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : December 20, 2023/10:21 am IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में मौसम में लगातार बदलाव जारी है। सुबह और रात को कोहरे की धुंध का सामना करना पड़ रहा है। एमपी में शीतलहर का प्रकोप जारी है। उत्तर-पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर द्रोणिका के रूप में बना पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में शीतलहर जारी है। आज प्रदेश के 5 शहरों में सीजन की पहली शीतलहर देखने को मिली है।

MP Weather Update: सिवनी और खंडवा में तीव्र शीतलहर का प्रकोप है। सिवनी, बैतूल, मलाजखंड, खरगोन में शीतलहर जारी है। रात का तापमान 20 शहरों में 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे पहुंचा। उमरिया में 6.5 , रीवा में 6.6 डिग्री, पचमढ़ी में रात का पारा 7.2 डिग्री और 20 शहरों में रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से कम दर्ज किया गया है।

MP Weather Update: लेकिन एमपी में एक बार फिर जल्द ही मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। दिसंबर के अंत में नया सिस्टम एक्टिव होने जा रहा है जिसके प्रभाव से एक बार फिर पूरे प्रदेश बूंदाबांदी के साथ हल्की बारिश की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आने वाले 3 से 4 दिन मौसम ऐसा ही बना रहने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें- Indore 31st Guideline: नए साल की पार्टी पर भूलकर न करें ऐसा काम, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने, प्रशासन हुआ सख्त

ये भी पढ़ें- Benefits of bathing with hot water: गर्म पानी से नहाने के फायदें जानकर आप भी लेंगें हॉट ​वाटर बाथ

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें