CG Weather Update: प्रदेश में फिर बढ़ेगी ठिठुरन वाली ठंड, कल इन हिस्सों में होगी बारिश, अलर्ट जारी |CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में फिर बढ़ेगी ठिठुरन वाली ठंड, कल इन हिस्सों में होगी बारिश, अलर्ट जारी

CG Weather Update: प्रदेश में फिर बढ़ेगी ठिठुरन वाली ठंड, कल इन हिस्सों में होगी बारिश, अलर्ट जारी Chhattisgarh me badhegi thand

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 10:05 PM IST, Published Date : January 17, 2024/10:05 pm IST

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज कड़ाके की ठंड महसूस की गई। बात करें सरगुजा संभाग की तो शीतलहर से लोग यहां ठिठुर रहे हैं। इस बीच मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। IMD के अनुसार,  17 और 18 जनवरी को छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

Read more: Main Gate Vastu Tips: परिवार के विनाश का कारण बन सकती है घर के मुख्य द्वार पर रखी ये वस्तुएं, आज ही हटा लें वरना.. 

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बादल छाए हुए हैं। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि 19 जनवरी के बाद ठंड बढ़ सकती है। वहीं, 19 जनवरी तक मौसम खराब रहने वाला है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर संभाग, रायपुर, दुर्ग, भिलाई समेत कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। वहीं, गुरुवार को कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश देखी जा सकती है।

Read more: Ramlala Darshan Yojana: इस दिन रामभक्तों को लेकर रवाना होगी पहली ट्रेन, सीएम ने किया बड़ा ऐलान 

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि प्रदेश पर एक वेदर सिस्टम एक्टिव है, जिसकी वजह से मौसम में बदलाव देखने को मिला है। हालांकि, राहत की बात यह कि तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा। वहीं, सरगुजा संभाग समेत प्रदेश  के कुछ हिस्सों में शीतलहर की चेतावनी भी जारी की गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp