Heat wave alert in these 9 districts of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के इन 9 जिलों में लू चलने का अलर्ट, अगले 24 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी की ये चेतावनी

Heat wave alert in these 9 districts of Chhattisgarh इन जिलों में बलौदाबाजार, बिलासपुर, दुर्ग, जांजगीर-चांपा में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं महासमुंद, मुंगेली, रायगढ़, रायपुर, राजनांदगांव में भी अलर्ट किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : June 16, 2023/5:38 pm IST

Heat wave alert in these 9 districts of Chhattisgarh रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश के 9 जिलों में लू चलने का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के लिए अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में बलौदाबाजार, बिलासपुर, दुर्ग, जांजगीर-चांपा में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं महासमुंद, मुंगेली, रायगढ़, रायपुर, राजनांदगांव में भी अलर्ट किया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ से बाहर अन्य राज्यों में तूफान का असर देखा जा रहा है, गुजरात के तट से टकराने के बाद चक्रवात बिपरजॉय बेहद खतरनाक हो गया। Gujarat Cyclone Live Update ये तूफान तेज़ी के साथ सौराष्ट्र-कच्छ के इलाकों की तरफ बढ़ रहा है। वहीं इसका असर मांडवी में देखने को मिल रहा है। बिपरजॉय तूफान की वजह से मांडवी में तेज हवाएं चल रही है।

read more: देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई भाभी, पति को भी नहीं बख्शा, सामने आया खौफनाक सच

Gujarat Cyclone वहीं महाराष्ट्र में भी इसका प्रभाव देखने को मिला है। चक्रवात ‘बिपरजॉय’ की वजह से मुंबई में समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही हैं। गेट वे ऑफ इंडिया से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि बिपरजॉय की वजह से मुंबई में ऊंची लहरें उठ रही हैं।

read more: व्यापमं पुलिस आरक्षक भर्ती मामला: CBI की विशेष कोर्ट ने 5 को पाया दोषी, 7-7 साल की सजा के साथ जुर्माना भी