dever ke pyar me pagal hui bhabhi

देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई भाभी, पति को भी नहीं बख्शा, सामने आया खौफनाक सच

Sister-in-law became so mad in the love of brother-in-law: पत्नी ने देवर के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल कर दिया और फिर उसकी लाश को निर्माणाधीन मकान में ही दफन कर दिया। लेकिन एक दिन कत्ल के इस राज से पर्दा उठ गया।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : June 16, 2023/4:38 pm IST

dever ke pyar me pagal hui bhabhi: मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, पुरकाजी थाना क्षेत्र में एक महिला अपने देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने तो पति को ही दुनिया से विदा कर दिया। यहां हत्या की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया, जिसमें पत्नी ने देवर के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल कर दिया और फिर उसकी लाश को निर्माणाधीन मकान में ही दफन कर दिया। लेकिन एक दिन कत्ल के इस राज से पर्दा उठ गया।

पुलिस ने शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की और उन्होंने कत्ल करने की वारदात को कुबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में निर्माणाधीन मकान से दफन किए हुए शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानिए पूरा मामला

dever bhabhi love : दरअसल, पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव में बीते 6 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में सागर नामक शख्स गायब हो गया। जिसके संबंध में परिजनों ने पुलिस से शिकायत भी की। तमाम कोशिशों के बाद भी लापता सागर का कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था। इस घटना के राज से पर्दा उस वक्त उठा जब मृतक सागर की बीवी आशिया और सौतेले भाई सुहैल को शक के आधार पर हिरासत में लिया और दोनों से सख्ती से पूछताछ की।

पुलिस को किया गुमराह

dever ke pyar me pagal hui bhabhi: शुरूआत में दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि उन्होंने सागर की उसी दिन हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके प्यार के बीच में सागर रोड़ा बन रहा था। उन्होंने सागर की हत्या कर उसकी लाश को उन्होंने निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में आरोपियों की निशानदेही पर निर्माणाधीन मकान में जाकर पुलिस ने मृतक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

read more: CG News: अधर में लटका दो सौ से ज्यादा बच्चों का भविष्य, ऐसे आरोप लगाकर माध्यमिक शिक्षा मंडल ने गणित में दिए शून्य अंक, जानिए माजरा

read more: जानें क्या है ओचिर काली, पानी में छिड़ाता है युद्ध, 300 साल पुरानी लड़ाई को किया जाता है याद