MP Rain Alert

MP Weather Update: जाते-जाते सता रही ठंड, फिलहाल नहीं थमेगा शीतलहर का सितम, प्रदेश के कई हिस्सों में होगी बारिश

MP Rain Alert हवा के बदले रूख ने फिर बढ़ाई ठंड, मौसम विभाग ने आज भोपाल सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में जताई बारिश की संभावना

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 08:33 AM IST, Published Date : February 26, 2024/8:33 am IST

MP Rain Alert: भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर शीत लहर ने ठिठुरन बढ़ा दी है। वेस्टर्न डिस्टरेवेंस के चलते एक बाक फिर हवा का रुख बदलने से ठंड बढ़ गई है। आने वाले कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहने के असार है इसके अलावा प्रदेश के कई हिस्सों में बदलों ने भी डेरा डाला हुआ है जिसके चलते कई हिस्सों में बारिश की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

MP Rain Alert: मौसम विभाग ने आज राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में जताई बारिश की संभावना जताई है। फरवरी के आखिरी हफ्ते में रात का सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है। एक बार फिर मौसम ने अपना मिजाज बदला है। हालांकि रविवार रात को इंदौर के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई। जिसके चलते रात के पारे में भी गिरावट आई है। मौसम वैज्ञानिक के अनुसार अगले तीन दिनों तक बौछार का सिलसिला जारी रहेगा।

MP Rain Alert: 26-27 फरवरी को भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं। सोमवार को रीवा, जबलपुर, शहडोल, नर्मदापुरम, भोपाल और इंदौर संभाग के कुछ जिलों में बारिश तो मंडला, डिंडोरी, नरसिंहपुर, अनूपपुर, जबलपुर, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, सिवनी और बालाघाट में ओले गिरने की संभावना है। मंगलवार को सागर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, दमोह, जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, मंडला, डिंडोरी, उमरिया, कटनी, शहडोल, अनूपपुर, सीधी, सिंगरौली, रीवा और मऊगंज में बारिश होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- College Girls Get Periods Leave: इस कॉलेज की लड़कियों को मिलेगी ‘Period’s Leave’, इतने दिन की लीव कर सकेंगी क्लैम

ये भी पढ़ें- Bhopal News: पत्नी से हुए झगड़े के बाद पति ने खुद को किया आग के हवाले, बॉडी सहित फ्लैट जलकर हुआ खाक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें