CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में आज बढ़ेगा तापमान या मौसम लेगा करवट, यहां जानें पूरा अपडेट

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम फिर से सामान्य हो गया है और एक बार फिर से तापमान बढ़ने लगा है।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 07:34 AM IST, Published Date : March 23, 2024/7:34 am IST

रायपुर : CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम फिर से सामान्य हो गया है और एक बार फिर से तापमान बढ़ने लगा है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने मौसम के मिजाज में बदलाव होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी तूफ़ान चलने की आशंका जताई गई है।

CG Weather Update: इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई जिलों में बिजली और ओले गिरने की संभावना जताई है। इससे पहले मौसम विभाग ने 16 से 20 मार्च तक पांच दिनों का अलर्ट जारी किया था। इस दौरान प्रदेश के जिलों मेकंकर बारिश भी हुई थी। मौसम विभाग ने रायपुर, बेमेतरा, दुर्ग, महासमुंद, धमतरी, गरियाबंद, बालोद, कांकेर, बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़ जिले के कुछ क्षेत्रों में तेज आंधी चलने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : CM Sai Minute To Minute Program : सीएम विष्णुदेव साय आज रहेंगे बस्तर दौरे पर, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित 

इन जिलों में हो सकती है बारिश

CG Weather Update: वहीं मौसम विभाग ने बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा, रायपुर, लरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम समेत कई अन्य क्षेत्रों में भी तेज आंधी तूफ़ान के साथ बारिश होने की संभावना जताई हैं। मौसम में बदलाव होने के चलते रात के तापमान में कमी आई है, लेकिन दिन में गर्मी की मार लोगों को झेलनी पड़ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers