CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | CG Weather Update

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 07:24 AM IST, Published Date : May 21, 2024/7:17 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, देश में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। केरल के कई जिलों में सोमवार को जमकर बारिश हुई है। मानसून की एंट्री का असर अब छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा और प्रदेश की जनता को गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें : Kawardha Accident News : कवर्धा सड़क हादसे के मृतकों का आज होगा अंतिम संस्कार, डिप्टी सीएम समेत कई दिग्गज होंगे शामिल 

इन जिलों में होगी बारिश

CG Weather Update :  मौसम विभाग के अनुसार, बलरामपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जशपुर, कोरबा, कोरिया, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, रायगढ़, सूरजपुर और सरगुजा जिले में मौसम में बदलाव होगा। मौसम विभाग ने इन जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। आपको बता दें कि पिछले दिनों से प्रदेश में तापमान में गिरावट देखने को मिली है। हालंकि लोगों को गर्मी से अभी भी राहत नहीं मिली है। लेकिन अगले कुछ दिनों में प्रदेश के कई जिलों बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिलने की संभावना है।

मौसम में लगातार हो रहा बदलाव

बता दें कि, प्रदेश में मई महीने की शुरुआत से ही मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। अचानक से मौसम में बदलाव हो रहा है और तेज आंधी के साथ बारिश भी हो रही है। कई दिनों से मौसम में हुए बदलाव से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इसके साथ ही मौसम विभाग के अलर्ट के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp