Birju Taram murder case

CG Vidhansabha Chunav 2023: ‘जो क्राइम हैं वो हैं’ बिरजू ताराम की हत्या को लेकर कुमारी शैलजा का बड़ा बयान

'जो क्राइम हैं वो हैं' बिरजू ताराम की हत्या को लेकर कुमारी शैलजा का बड़ा बयान! Birju Taram murder case!

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 01:48 PM IST, Published Date : October 24, 2023/1:48 pm IST

रायपुर। Birju Taram murder case 30 अक्टूबर को प्रियंका गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा संभावित हैं मामले में कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि पीएम मोदी छग के लोगों को कुछ सौगात देते तो यहां के लोग मानते, चुनाव के नजरिए से पीएम मोदी दौरा कर रहे हैं।

Read More: satta matta: ऑनलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, क्रिकेट मैच पर हाईटेक सट्टा लगाते 6 सटोरिए गिरफ्तार… 

Birju Taram murder case मोहला मानपुर में हुई बिरजू ताराम की हत्या को टारगेट किलिंग का आरोप कहकर भाजपा ने निर्वाचन आयोग में शिकायत की इस मामले में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा सुरक्षा एजेंसी अपना कार्य करेंगी। चुनाव में पार्टियां अपनी-अपनी बात रखेंगी। जो क्राइम हैं वो हैं। भाजपा क्राइम पर राजनीति करना चाहती है जो गलत है। रूठे कार्यकर्ताओं और नेताओं को मनाने की बात पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में नाराजगी है, उम्मीदें भी है, नाराजगी को दूर किया जा रहा है।

Read More: CG Vidhansabha Chunav 2023: बीजेपी के बयान पर कुमारी शैलजा का बड़ा पलटवार, जानें उन्होंने क्या कहा 

बीजेपी के “भूपेश का बाप” वाले ट्वीट पर कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा जिस स्तर पर उतर सकती है वो सब देख रहे हैं इनकी शैली बन गई हैं। कांग्रेस कभी इस स्तर पर नहीं गई। चुनाव में धर्म की राजनीति पर कुमारी शैलजा ने कहा कि धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत हैं। ये पहले धर्म, कर्तव्य निभाना सीखे। जिसमे ये फेल हो चुके।

Read More: Munna Lal Goyal on Ticket: सिंधिया ने ऐसा क्या बोला की ठंडे पड़ गए मुन्नालाल गोयल! कर रहे थे भाजपा प्रत्याशी को चुनौती देने की तैयारी 

लोगों के बीच जाना, विश्वास बनाना यह धर्म है। सीएम भूपेश के किसानो के कर्जमाफी की घोषणा पर बीजेपी के बयान पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कर्जमाफी की मांग किसानो की थी। लोगों के बीच में जायेंगे तो सुनेंगे की क्या बात है. कांग्रेस के नेता लोगों के बीच जाते हैं। भाजपा के कोई नेता आमजनता के बीच नहीं जाते। उन्हे सत्ता छोड़े 5 साल हो गए, वे कभी लोगों के बीच नहीं गए।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें