Arun Sao On Polling: अरुण साव का दावा.. परिवर्तन के लिए हुआ मतदान, प्रदेश बढ़ेगा खुशहाली और तरक्की की ओर | Arun Sao On Polling

Arun Sao On Polling: अरुण साव का दावा.. परिवर्तन के लिए हुआ मतदान, प्रदेश बढ़ेगा खुशहाली और तरक्की की ओर

अरुण साव ने अपने एक्स अकाउंट फिर से दावा किया है कि प्रदेश में हुए भारी मतदान से बदलाव के संकेत मिले है।

Edited By :   Modified Date:  November 17, 2023 / 08:05 PM IST, Published Date : November 17, 2023/8:05 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में आज दूसरे और आखिरी चरण का मतदान शाम 5 बजे संपन्न हो गया है। पहले चरण की वोटिंग के बाद प्रदेश के शेष बचे 70 सीटों के लिए सुबह से वोटिंग जारी थी जो शाम पांच बजे आकर थमी। कुछ जगहों पर विवाद की स्थिति जरूर देखें को मिली लेकिन मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से चलती रही।

CM Baghel On Polling: सीएम बघेल का दिलचस्प Tweet.. कहा ‘षड़यंत्र’ रचा जाता है लेकिन ‘भरोसा’जीता जाता है.. लोगों ने “सकारात्मकता” को चुना..

चुनाव आयोग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक़ छत्तीसगढ़ के सभी 70 सीटों में औसत मतदान करीब 68.15 रहा। हालांकि इन आंकड़ों में फेरबदल की पूरी संभावना है। बात विधानसभा वार मतदान की करें तो सबसे ज्यादा वोटिंग कुरुद में दर्ज की गई है। यहां 82.6 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है, वही रायपुर दक्षिण में सबसे कम 52.11 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ है।

CG Total Voting Percentage Data: छत्तीसगढ़ में मतदान ख़त्म.. कुरूद में 82 फ़ीसदी से ज्यादा वोटिंग तो रायपुर दक्षिण में महज इतनी वोटिंग..

मतदान पूरा होने के बाद राजनितिक दलों के दिग्गज मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे है। इसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और लोरमी से प्रत्याशी रहे अरुण साव ने अपने एक्स अकाउंट फिर से दावा किया है कि प्रदेश में हुए भारी मतदान से बदलाव के संकेत मिले है। यह बताता है कि आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ समृद्ध और खुशहाल प्रदेश बनेगा। देखें ट्वीट

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers