BJP workers created ruckus at the polling booth in Bilaspur

Bilaspur Assembly Election 2023 : पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Bilaspur Assembly Election 2023 : न्यायधानी से हंगामे की एक और खबर निकल कर आ रही है। यहां तालापारा में पोलिंग बूथ पर कोंग्रेसी पार्षद समय

Edited By :   Modified Date:  November 17, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : November 17, 2023/5:45 pm IST

रायपुर : Bilaspur Assembly Election 2023 : छत्तीसगढ़ में आज दूसरे और आखिरी चरण का मतदान जारी है। प्रदेश के शेष बचे 70 सीटों के लिए सुबह से वोटिंग जारी है। कुछ जगहों पर विवाद की स्थिति जरूर देखें को मिली लेकिन मतदान की प्रक्रिया जारी अभी भी जारी है। प्रदेश के सभी जिलों और विधानसभा सीटों से लगातर मतदान के आंकड़े सामने आ रहे हैं। मतदान के दौरान कई जगहों पर हंगामे की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें : CM Bhupesh With IBC24: मतदान ख़त्म होने बाद भूपेश बघेल ने की IBC24 से बात.. फिर से CM बनने के सवाल पर कहा “मेरे नेतृत्व में..

पोलिंग बूथ पर हुआ हंगामा

Bilaspur Assembly Election 2023 : इसी बीच प्रदेश की न्यायधानी से हंगामे की एक और खबर निकल कर आ रही है। यहां तालापारा में पोलिंग बूथ पर कोंग्रेसी पार्षद समय समाप्त होने के बाद भी पोलिंग बूथ के अंदर घुस गए। इसके बाद वहां मौजूद भजप्पा कार्यकर्ताओं ने जामंकर हंगामा किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए प्रशासन पर दबाव में कांग्रेस नेताओं का सहयोग करने का आरोप लगाया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि, कांग्रेस पार्षद पुलिस के सामने ही पोलिंग बूथ के अंदर घुसा, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर यह सब देखते रही।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp