CG Congress Candidate Third list: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की अंतिम सूची, कांग्रेस ने 4 विधायकों की टिकट काटी, 90 में कुल 21 विधायकों की टिकट कटी |

CG Congress Candidate Third list: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की अंतिम सूची, कांग्रेस ने 4 विधायकों की टिकट काटी, 90 में कुल 21 विधायकों की टिकट कटी

CG Congress Candidate Third list: कांग्रेस ने इस लिस्ट में 3 विधायकों की टिकट काटी है, 90 विधानसभा में से कुल 21 विधायकों की टिकट कटी है, 90 में कुल 18 महिलाओं को टिकट दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 09:21 PM IST, Published Date : October 22, 2023/9:17 pm IST

CG Congress Candidate Third list: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अपनी तीसरी और अंतिम सूची जारी कर दी है, इस सूची में सभी सात प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया है। जारी सूची के अनुसार कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में बैकुंठपुर से अंबिका सिंहदेव, सरायपाली से चतुरी नंद, महासमुंद से रश्मि चंद्राकर, कसडोल से संदीप साहू, रायपुर उत्तर से कुलदीप जुनेजा, सिहावा से अंबिका मरकाम और धमतरी से ओंकार साहू का नाम शामिल है।

कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी

कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की घोषणा
रायपुर उत्तर- कुलदीप जुनेजा
बैकुंठपुर- अंबिका सिंहदेव
महासमुंद- डॉ. रश्मि चंद्राकर
कसडोल- संदीप साहू
सिहावा- अंबिका मरकाम
धमतरी- ओमकार साहू
सरायपाली- चातुरी नंद

कांग्रेस ने इस लिस्ट में 3 विधायकों की टिकट काटी है, 90 विधानसभा में से कुल 21 विधायकों की टिकट कटी है, 90 में कुल 18 महिलाओं को टिकट दी गई है।