CG Vidhan Sabha Election 2023: चुनावी रण में जूनियर जोगी की एंट्री.. कहा नहीं चलेगी 'काका-भतीजा के मया' की फिल्म |CG Vidhan Sabha Election 2023 Amit Jogi JCC

CG Vidhan Sabha Election 2023: चुनावी रण में जूनियर जोगी की एंट्री.. कहा नहीं चलेगी ‘काका-भतीजा के मया’ की फिल्म

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : August 29, 2023/6:39 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा चुनाव कोई लेकर अब तक जहां भाजपा और कांग्रेस के नेता ही अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में थे, तो वही इस रण में अब तीसरी ताकत के तौर पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के (CG Vidhan Sabha Election 2023 Amit Jogi JCC ) अमित जोगी की एंट्री हो गई है। उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में कांग्रेस और भाजपा दोनों पर निशाना साधा है।

Best gift for Rakshabandhan: इस रक्षाबंधन को बनाएं खास, ये गिफ्ट देख खुश हो जाएगी आपकी प्यारी बहन 

कका के तौर पर सीएम भूपेश बघेल और भतीजे के रूप में मशहूर हो चुके विजय बघेल की जोड़ी पर भी जूनियर जोगी ने निशाना साधा और साफ़ किया है कि छत्तीसगढ़ में कका-भतीजा के मया की फिल्म नहीं चलेगी। अपनी चुनावी रणनीति पर चर्चा करते हुए बताया कि उनकी पार्टी गठबंधन करते हुए प्रदेश के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उनके इस बयान से सम्भावना जताई जा रही है कि जनता कांग्रेस पिछली बार की तरह इस बार भी बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर सीटों का बँटवारा कर सकती है।

G20 Summit : जी20 समिट में लंगूर की आवाज निकालने वाले ​व्यक्तियों को किया जाएगा तैनात, जानें वजह…

टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान

दूसरी तरफ सरगुजा संभाग की 14 सीट पर उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया है। टीएस सिंह देव का कहना है कि इस बार सरगुजा में कांग्रेस को 5-6 से लेकर 11 सीट तक हासिल हो सकती है। एस सिंह देव ने ये भी कहा कि अगर बहुत ज्यादा स्थिति खराब रही तो सीट आधी आधी होगी, लेकिन स्थिति ये है कि कांग्रेस 11 सीट जीत सकती है। यानी वर्तमान में कांग्रेस के पास जो 14 सीटें हैं, उनमें से कई विधायक हार सकते हैं। टीएस सिंह देव ने कहा कि वो अपने स्तर पर भी सर्वे करा रहे हैं, जिसमें जो प्रत्याशी 60% अंक हासिल कर रहा है उसकी स्थिति ठीक बताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें