CM Bhupesh Baghel Statement on 'Pramod': 'प्रमोद' पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, जानिए Pen Drive से क्या निकलेगा? | CM Bhupesh Baghel Statement on 'Pramod' Know What is on Pan Drive

CM Bhupesh Baghel Statement on ‘Pramod’: ‘प्रमोद’ पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, जानिए Pen Drive से क्या निकलेगा?

प्रमोद' पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, जानिए से क्या निकलेगा?! CM Bhupesh Baghel Statement on 'Pramod' know

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 01:29 PM IST, Published Date : November 3, 2023/1:14 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel Statement on ‘Pramod’ छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में सुबह से ही ‘प्रमोद’ पर बवाल मचा हुआ है। हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिरी प्रमोद है कौन? दरअसल सीएम भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेस ने सुबह-सुबह ट्वीट कर लिखा कि ‘प्रमोद को उन्होंने क्या दिखाया? फिर प्रमोद ने उन्हें क्या बताया? थोड़ी देर में पता चलेगा..’ इसी बात को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, अब सीएम भूपेश बघेल ने ‘प्रमोद’ पर बड़ा बयान दिया है।

Read More: MP Vidhan Sabha 2023: चुनाव में विकास के मुद्दे की जगह क्यों उठा राम और गाय का मुद्दा, जानिए क्या है विधायक की रणनीति?

CM Bhupesh Baghel Statement on ‘Pramod’ प्रमोद वाले ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि थोड़ा देर और इंतजार कीजिए। उन्होंने कहा कि पीएम भ्रष्टाचार की बात करते हैं ,पीएम केयर फंड का कोई हिसाब नहीं देते। चुनावी फंड के बारे में कोई जानकारी नहीं देते। मोदी जी झूठ बोलने की सीमा को लांघ चुके हैं। ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास जी यहां आए, उनके पूरे कार्यक्रम की व्यवस्था किसने की? उनके विमान, हेलीकॉप्टर की वीडियो ग्राफी कराई गई? पूरी व्यवस्था भाजपा द्वारा कराई गई है, ये पूरा खर्च भाजपा में जुड़ना चाहिए।

Read More: Pramod secrets in pen drive: इस पेन ड्राइव में कैद है ‘प्रमोद’ का राज! कांग्रेस करेगी खुलासा…

उन्होंने ये भी कहा कि निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेकर बीजेपी की मान्यता रद्द करनी चाहिए। बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इन्होंने पिछले घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए थे ,जनता भाजपा के घोषणा पत्र पर भरोसा नहीं करेगी। बता दें कि आज भाजपा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी करेगी।

Read More: Khargone News: यात्रियों से भरी बस हुई बेकाबू, घटना के बाद बस चालक फरार, हादसे में बच्चे सहित कई यात्री घायल

बता दें कि कांग्रेस नेताओं के ट्वीट के बाद प्रदेश कांग्रेस के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया है। ट्वीट में एक पेन ड्राइव दिखाया गया है। ना ED बोलेगी, ना CD बोलेगी, अब सारा सच ये पेन ड्राइव बोलेगी…बस थोड़ी देर में। अब देखना होगा कि कांग्रेस के पेन ड्राइव से क्या निकलकर सामने आता है।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp