Pramod Secrets in pen drive

Pramod Secrets in pen drive: इस पेन ड्राइव में कैद है ‘प्रमोद’ का राज! कांग्रेस करेगी खुलासा…

Pramod Secrets in pen drive: पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है, लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेताओं के एक ट्वीट ने सियासी गलियारों की सरगर्मी बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 01:03 PM IST, Published Date : November 3, 2023/12:58 pm IST

Pramod Secrets in pen drive: रायपुर। विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है, लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेताओं के एक ट्वीट ने सियासी गलियारों की सरगर्मी बढ़ा दी है। सुबह से ही X पर ‘प्रमोद को उन्होंने क्या दिखाया? फिर प्रमोद ने उन्हें क्या बताया?’ को लेकर बवाल मचा हुआ है। अब हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर ये ‘प्रमोद’ कौन है और ये क्या खुलासा करने वाले हैं।

Read more: Khargone News: यात्रियों से भरी बस हुई बेकाबू, घटना के बाद बस चालक फरार, हादसे में बच्चे सहित कई यात्री घायल

अगर कांग्रेस पार्टी में प्रमोद नाम के नेताओं की बात करें तो पार्टी में तीन प्रमोद हैं। प्रमोद शर्मा, प्रमोद दुबे और प्रमोदी तिवारी। अब ये सोचने वाली बात है कि आखिरी तीनों प्रमोद को लेकर ट्वीट किया गया है या फिर कोई और प्रमोद है। इस बात का खुलासा तो कांग्रेस नेताओं के द्वारा ही किया जाएगा, लेकिन तब तक इंतजार करना होगा।

Read more: ED Raid : चुनाव से पहले एक्शन में ED! IAS समेत इन अधिकारियों के ठिकानों पर मारा छापा, इस घोटाले से जुड़ा है पूरा मामला 

Pramod Secrets in pen drive: वहीं दूसरी ओर ये खबर आ रही है कि कांग्रेस प्रमोद नाम के एक पात्र का कुछ सेकंड का वीडियो जारी करने वाली है। वैसे छत्तीसगढ़ में स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी होना कोई नई बात नहीं है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। अब देखना होगा कि चुनावी साल में कांग्रेस क्या नया बम फोड़ने वाली है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers