Bus Accident

Khargone News: यात्रियों से भरी बस हुई बेकाबू, घटना के बाद बस चालक फरार, हादसे में बच्चे सहित कई यात्री घायल  

Khargone News: यात्रियों से भरी बस हुई बेकाबू, घटना के बाद बस चालक फरार, हादसे में बच्चे सहित कई यात्री घायल  

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : November 3, 2023/12:26 pm IST

शशिकांत शर्मा, खरगोन:

Bus Accident: खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के दोगावा के पास एक तेज रफ्तार निजी यात्री बस दुर्घटना का शिकार हो गई। बकावा से इंदौर की ओर जा रही यह तेज रफ्तार बस दोगावा के पास अनियंत्रित होकर अचानक झाड़ियां में जा घुसी। इस हादसे में बस में ठूंस-ठूंस कर भरी करीब 80 से 90 यात्रियों में लगभग 20 से 25 यात्री घायल हो। गए। इनमें बच्चों के साथ-साथ महिलाएं और पुरुष भी घायल हुए हैं। घटना के बाद सभी घायलों को तत्काल उपचार के लिए कसरावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है। शुक्र है इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

Read More: FIR against Elvish Yadav: बुरे फंसे बिग बॉस विजेता… रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों और जहरीले सांपों की एंट्री का खुला राज, FIR दर्ज 

हादसे में कई यात्री घायल  

वहीं इस घटना के बाद बस का चालक और परिचालक घटना स्थल से फरार हो गए् हैं। घायल यात्रियों के मुताबिक जैन कंपनी की यह बस बकावा से इंदौर की ओर जा रही थी। इस दौरान बस का चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। जबकि बस में 80 से 90 यात्री सवार थे। तभी अचानक दोगावा के पास बस अनियंत्रित होकर सीधे झाड़ियों में जा घुसी। जिससे इस हादसे में कई यात्रियों को चोटे आई है।

Read More: MP Vidhan Sabha 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका, इस भाजपा नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कहा स्वतंत्र होकर कार्य करेंगे

Bus Accident: वहीं एक अन्य घायल महिला का कहना है कि वह कानापुर गांव से इंदौर जाने लिए बस में सवार हुई थी। तेज रफ्तार के चलते दोगावा के पास चालक की लापरवाही से यह बस झाड़ियों में जा घुसी। हादसे के बाद पुलिस द्वारा घायलों के बयान लेकर जांच में जुट गई है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp