JCCJ Candidate List 2023

भाजपा के बाद इस पार्टी की लिस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल, पार्टी के नेता ने किया खारिज

भाजपा के बाद इस पार्टी की लिस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल, पार्टी के नेता ने किया खारिज! JCCJ Candidate List 2023

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 11:18 PM IST, Published Date : October 13, 2023/11:18 pm IST

रायपुर। JCCJ Candidate List 2023 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। वहीं अब लगातार सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रहे हैं। लेकिन अभी तक जनता कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है।

Read More: CG Assembly Election 2023: चुनाव के लिए आज से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया, इस दिन डाले जाएंगे वोट…

JCCJ Candidate List 2023 लेकिन इन सबके बीच प्रत्याशियों की एक लिस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस लिस्ट को जनता कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ट्विटर पर उम्मीदवारों की सूची पोस्ट किया है। वहीं इस लिस्ट जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक खारिज किया है।

Read More: इन दो जिलों में हुई नए कलेक्टरों की नियुक्ति, चुनाव आयोग के निर्देश पर बीते दिन हटाए गए थे दो आईएएस

प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने कहा मिडिया के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार जनता कांग्रेस के नाम पर कुल 32 सीटों पर टिकट वितरण का सूची जारी किया गया है। जिसका जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे से कोई वास्ता नहीं है। हमारी पार्टी के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट वितरण को लेकर तैयारी की जा रही है। वर्तमान में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के द्वारा टिकट वितरण का कोई अधिकृत सूची जारी नहीं किया गया है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे का नाम दुरूपयोग करने वालों पर पार्टी के द्वारा कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक