JCCJ Second List PDF: रेणु जोगी और ऋचा जोगी की सीट तय, अमित जोगी पर फंसा पेच...देखें पूरी सूची |

JCCJ Second List PDF: रेणु जोगी और ऋचा जोगी की सीट तय, अमित जोगी पर फंसा पेच…देखें पूरी सूची

JCCJ Second List PDF: वहीं अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कटघोरा से अमित जोगी चुनाव लड़ सकते हैं। उनके नाम का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : October 25, 2023/4:59 pm IST

JCCJ Second List: रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। जारी सूची के अनुसार कोटा से रेणु जोगी JCCJ की प्रत्याशी होंगी। वहीं अकलतरा से JCCJ प्रत्याशी ऋचा जोगी के बनाया गया है। कसडोल से JCCJ प्रत्याशी होंगे मनहरण गुरुसाई और गुंडरदेही से RK राय JCCJ प्रत्याशी होंगे।

इनके अलावा मस्तूरी से चांदनी भारद्वाज और जैजैपुर से टेकचंद चंद्रा को जेसीसीजे का प्रत्याशी घोषित किया गया है। इनके अलावा प्रेम नगर से जगलाल सिंह देहाती, पाली तानाखार से छत्रपाल सिंह कंवर, बिलासपुर से अखिलेश पांडे, रायपुर ग्रामीण से मनोज बंजारे, गुंडरदेही से राजेंद्र कुमार राय, भिलाई नगर से जहीर खान को टिकट दिया गया है।

read more: Modi Cabinet Decisions: किसानों को मोदी सरकार ने दी राहत, खाद पर सब्सिडी और यूरिया की कीमत को लेकर बड़ा फैसला 

jccj candidate list pdf : वहीं अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कटघोरा से अमित जोगी चुनाव लड़ सकते हैं। उनके नाम का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

बता दें कि इसके पहले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी। इसमें 16 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा था। पहले चरण में होने वाली 20 सीटों पर चुनाव के लिए जेसीसीजे ने प्रत्याशियों की घोषणा की थी। इस प्रकार जेसीसीजे ने अब तक अपन 28 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

read more: JCCJ Candidate Second list: जेसीसीजे ने जारी की दूसरी सूची, दूसरी सूची में 11 प्रत्याशियों के नाम शामिल..देखें पूरी सूची

जेसीसीजे प्रत्याशियों की पहली सूची jccj candidate list pdf

पंडरिया से रवि चंद्रवंशी
कवर्धा से सुनील केसरवानी
खैरागढ़ से लक्की कंवर नेताम
डोंगरगढ़ से लोकनाथ भारती
राजनंदगांव से शमशुल आलम
डोंगरगांव से मुकेश साहू
खुज्जी से विनोद पुराम
मोहला-मानपुर से नागेश पुराम
कोंडागांव से शंकर नेताम
नारायणपुर से बलिराम कचलाम
बस्तर से सोनसाय कश्यप
जगदलपुर से नवनीत चांद
चित्रकोट से भरत कश्यप
दंतेवाड़ा से बेला तेलाम
बीजापुर से रामधर जुर्री
कोंटा से देवेंद्र तेलाम

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत