CG Khallari Election Result: मुड़ा लिया सिर और मूंछ.. चुनावी नतीजे के बाद शख्स ने पूरी की ये शर्त, IBC24 को बताया 'हार गई दीदी' | CG Khallari Election Result

CG Khallari Election Result: मुड़ा लिया सिर और मूंछ.. चुनावी नतीजे के बाद शख्स ने पूरी की ये शर्त, IBC24 को बताया ‘हार गई दीदी’

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 04:29 PM IST, Published Date : December 5, 2023/4:26 pm IST

महासमुंद: चुनाव के दौरान कुछ दिलचस्प चीजें भी सामने आती है। उनमें से एक अजीबो गरीब शर्त लगाना भी शामिल है। इस विधानसभा चुनाव मे महासमुंद जिले के खल्लारी विधानसभा में जीत हार को लेकर हैरान करने वाली शर्त लगी और शर्त लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ता ने शर्त हारने के बाद अपने वादे को निभाया और लोगो के आकर्षण के केन्द्र बन गए।

CG Election Result 2023: छग कांग्रेस ने उठायें EVM पर सवाल.. दी ये अजीबोगरीब दलील.. कहा बैलेट पेपर से हो लोकसभा चुनाव

ये हैं खल्लारी विधानसभा के ग्राम बिहाझर के डेरहा राम यादव जी। इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले 48 वर्षीय यादव जी ने खल्लारी विधानसभा से भाजपा की जीत का दावा करते हुवे अपने मित्रों से शर्त लगाई थी कि भाजपा प्रत्याशी के हारने पर अपने सिर के आधे बाल और आधी मूंछ साफ करा लेंगे। भाजपा प्रत्याशी की हार के बाद यादव जी ने अपना वादा पूरा किया और सुर्खिया के केन्द्र बन गए।

कैसा रहा नतीजा

बात करें महासमुंद जिले के खल्लारी विधानसभा सीट की तो यहाँ से कांग्रेस के द्वारिकाशीष यादव ने शानदार जीत दर्ज की है। उन्होंने भाजपा के लका चंद्राकर को 37 हजार से ज्यादा मतों से पराजित किया है। कांग्रेस को इस सीट पर 1 लाख 4 हजार 52 जबकि दूसरे नंबर पर रही भाजपा को 66 हजार 933 वोट मिले हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers