#SarkaronIBC24: चुनावी वादों पर चकल्लस! कौन सच्चा..कौन झूठा? देखिए Election पर महाबुलेटिन..सरकार |

#SarkaronIBC24: चुनावी वादों पर चकल्लस! कौन सच्चा..कौन झूठा? देखिए Election पर महाबुलेटिन..सरकार

#SarkaronIBC24: छत्तीसगढ़ में चुनावी संग्राम जारी है। स्टार प्रचारकों का धुंआधार दौरा हो रहा है। नेता पार्टी और प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज कवर्धा जिले के पंडरिया विधानसभा पहुंचे

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 11:59 PM IST, Published Date : October 29, 2023/11:59 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी संग्राम जारी है। स्टार प्रचारकों का धुंआधार दौरा हो रहा है। नेता पार्टी और प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज कवर्धा जिले के पंडरिया विधानसभा पहुंचे।

read more:  CG Lormi Assembly News: जब चुनावी सभा के बाद नजर आई गन्दगी तो खुद ही उठाने लगा कचरा.. देखें अरूण साव का ये ‘सफाई अभियान’..

यहां नड्डा भाजपा के विजय संकल्प महारैली कार्यक्रम में शामिल हुए। मंच से नड्डा ने कांग्रेस और राज्य की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जनता के लिए जीते हैं। जनता की सेवा के लिए जीते हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता अपनी सेवा के लिए जीते हैं। भाजपा जनता की सेवा करना चाहती है, कांग्रेस केवल मेवा खाना चाहती है। एक तरफ मोदी सरकार ने जनता को आवास दिया वहीं दूसरी तरफ बघेल सरकार ने 12 लाख मकान जनता तक पहुंचने नहीं दिया। बघेल सरकार ने मकान का पैसा रोका। अब 7 तारीख को जनता को भूपेश सरकार को रोकना है।

read more:  सोफिया अंसारी का खौफनाक सेक्सी वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे! कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो 

आगे उन्होंने कहा, कोरोना की विषम परिस्थिति में मोदी ने हर व्यक्ति को कोरोना का टीका लगवाया। सबको मोदी टीका लगा। बघेल को भी मोदी टीका लगा। यही बदलता भारत है। आगे उन्होंने कहा कि, बघेल सरकार ने गंगाजल उठाकर कहा था शराब बंद करेंगे। अब बघेल घर- घर शराब पहुंचा रहे हैं। 7 तारीख को बघेल सरकार को घर पहुंचाना है। आगे उन्होंने कहा कि, बघेल सरकार घोटाले की सरकार है। घोटाले की सरकार को अब घर भेजना है। इसके साथ ही नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा को जीताकर भाजपा को मजबूत करने का भी आह्वान किया। पंडरिया की भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने भी इस दौरान मंच से भ्रष्ट सरकार को बदलने का अपील किया और पंडरिया के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में समर्थन मांगा।

सरकार से संबंधित आगे और भी खबरें देखिए

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत