Mallikarjun Kharge Visit Raipur:

CG Election 2023: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का राजनांदगांव दौरा, गिनाएंगे भूपेश सरकार की उपलब्धियां

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 09:56 PM IST, Published Date : September 7, 2023/9:26 pm IST

Mallikarjun Kharge Visit Raipur:रायपुर। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनो पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव को लेकर ही भाजपा-कांग्रेस के शीर्ष नेता लगातार छत्‍तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे छत्‍तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर हैं, बता दें कि कल 8 सितंबर को राजनांदगांव में कांग्रेस के भरोसे का सम्‍मेलन में मल्लिकार्जुन खरगे शामिल होंगे।

यह भी पढ़ेंः Namrata Malla Hot Trending Video: नम्रता मल्ला ने जमकर हिलाई कमरिया, फैंस के छूटे पसीने, वीडियो जमकर हो रहा वायरल 

Mallikarjun Kharge Visit Raipur: इसी कड़ी में कल स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक भी होनी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजेपी की केंद्र सरकार जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के साथ हमेशा धोखा किया है,कोटा भी घटा दिया गया है बरदाना भी कम दे रहे हैं। जो चावल नहीं खरीदते हैं वो धान क्या खरीदेंगे, खेलने की कोशिश कर रहे हैं। किसानों के साथ हमेंशा धोखा हुआ कभी 21 सौ क्विंटल में खरीदने की बात कही, 300 बोनस के नाम पर छला गया है।

यह भी पढ़ेंः Upcoming Bike Launches: सितंबर महीने में लांच होने जा रहीं शानदार ये 5 बाइकें, फीचर्स को देख आप भी हो जाएंगे हैरान 

अमित शाह की रैली में नहीं जुटा पाए भीड़

Mallikarjun Kharge Visit Raipur: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री अमित शाह  के उपर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी वाले भिलाई में भीड़ नही हो जुटा पाए, आरोप पत्र जारी करने के दौरान हाल भी नई भरा, सरायपाली में भी यही स्थिति थी। बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया के बीच आठ सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राजनांदगांव पहुंचेंगे ,वे सोमनी से लगे ग्राम ठेकवा में भरोसे का सम्मेलन में लोगों को संबोधित करेंगे। संभावना है कि खरगे के दौरे के बाद प्रत्याशियों की घोषणा भी हो सकती है। ऐसे में टिकट के दावेदार सम्मेलन में भीड़ जुटाकर अपना दावा मजबूत करने कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे और कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers