CG Election 2023: डिप्टी CM टीएस सिंहदेव लड़ेंगे चुनाव.. इस सीट पर उम्मीदवारी के लिए ब्लॉक अध्यक्ष को दिया आवेदन | TS Singh Deo Kaha Se Ladenge Chunav

CG Election 2023: डिप्टी CM टीएस सिंहदेव लड़ेंगे चुनाव.. इस सीट पर उम्मीदवारी के लिए ब्लॉक अध्यक्ष को दिया आवेदन

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 09:30 PM IST, Published Date : August 18, 2023/9:30 pm IST

रायपुर : प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री और सरगुजा क्षेत्र के दिग्गज नेता टीएस सिंहदेव आने वाले 2023 का चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस के टिकट वितरण की प्रक्रिया में हिस्सा लेते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रमुख को अपना आवेदन सौंपा है। (TS Singh Deo Kaha Se Ladenge Chunav) अंबिकापुर सामान्य सीट के वर्तमान विधायक टीएस सिंह देव ने ब्लॉक अध्यक्ष हेमन्त सिन्हा के पास अपना आवेदन जमा किया है। वही उनके अलावा पीसीसी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ जेपी श्रीवास्तव ने भी अपना आवेदन जमा किया है। उन्होंने टीएस सिंहदेव के प्रतिनिधि के तौर पर अपना आवेदन जमा किया है।

AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023: अरविन्द केजरीवाल कल जारी करेंगे AAP का घोषणा पत्र, भगवंत मान भी होंगे साथ

गौरतलब है कि पीसीसी ने इस बार सभी आवेदकों के लिए आवेदन पत्र को अनिवार्य कर दिया है। सभी बड़े मंत्री और संगठन के पदाधिकरी उम्मीदवारी और टिकट के लिये इस प्रक्रिया का पालन करेंगे। इसके लिए उन्हें सबसे पहले अपने क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रमुख के पास आवेदन प्रस्तुत करना होगा। (TS Singh Deo Kaha Se Ladenge Chunav) ब्लॉक अध्यक्ष इन आवेदनों को जिला कांग्रेस कमेटी को प्रेषित करेंगे जबकि डीसीसी के माध्यम से आवेदन पीसीसी तक पहुंचेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें