CG Vidhan sabha chunav 2023

CG Vidhan sabha chunav: टीएस सिंह देव का बड़ा बयान, बोले- लक्ष्मण रेखा पार होने पर होता है सीता का अपहरण…जानें सियासी मायने

CG Vidhan sabha chunav 2023: टीएस सिंहदेव ने आईबीसी 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि जब कोई लक्ष्मण रेखा पार करता है तभी सीता का हरण होता हैं।ऐसे में साफ है कि टीएस सिंह देव बेहद नाराज हैं और उनकी नाराजगी अपने ही कुछ नेताओं से है।

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : August 28, 2023/6:26 pm IST

CG Vidhan sabha chunav:  अंबिकापुर। मैं नाराज नहीं होता, पहले एंग्री यंग मैन जैसी स्थिति थी, अब समय के साथ बदल गया हूँ, कुछ चीजें स्वीकार नहीं होती इसलिए ऐसा कहा, लक्ष्मण रेखा पार होने पर ही सीता का अपहरण होता है, 90 सीटों की जिम्मेदारी मुझपर नहीं सामूहिक है मगर बहुत सारे लोग अपनी बात कहने आ रहे हैं, यह बातें प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने आईबीसी24 से खास चर्चा में कही है।

अपने बयानों से लोगों का दिल जीत लेने वाले प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के तेवर इन दिनों सख्त हैं, उनके बयान बाजी ने सियासी महकमे में भूचाल ला दिया है और यह भूचाल विपक्ष में नहीं बल्कि सत्तापक्ष के लोगों में ही आया है। टीएस सिंहदेव ने आईबीसी 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि जब कोई लक्ष्मण रेखा पार करता है तभी सीता का हरण होता हैं।ऐसे में साफ है कि टीएस सिंह देव बेहद नाराज हैं और उनकी नाराजगी अपने ही कुछ नेताओं से है।

मगर टीएस सिंह देव का कहना है कि वह नाराज नहीं होते एंग्री यंग मैन वह बहुत पहले थे लेकिन अब स्थिति के अनुसार वह बदल चुके हैं, मगर उन्होंने कहा कि कुछ चीज होती हैं जिनकी स्वीकारोक्ति नहीं हो सकती। यही नहीं टीएस सिंह देव ने कहा कि प्रदेश के सीटों की जिम्मेदारी सामूहिक तौर पर है लेकिन कई लोग उन तक पहुंच रहे हैं और सीटों को लेकर स्थिति बता रहे हैं, ऐसे में साफ है कि टीएस सिंह देव इस चुनाव में बेहद अहम भूमिका में है और जिस तरह से उन्होंने बयान दिया है उसके कई मायने भी निकाले जा रहे हैं देखना यह होगा कि आगे टीएस सिंह देव के नाराजगी का असर क्या होता है और कांग्रेस पर इसका क्या असर पड़ता है।

read more: MP Weather Update: मानसून अभी बाकि है, सितंबर में फिर बदलने जा रहा मौसम, एक बार फिर शुरू होगा झमाझम का दौर

read more:  Crime News: भारतीय मूल के सुरक्षाकर्मी के साथ ऐसी हरकत करना चीनी नागरिक को पड़ा भारी, मिली छह हफ्ते की जेल