CG Vaishalinagar Assembly News: एक लाख से ज्यादा लाशों का कर चुके है अंतिम संस्कार.. अब कूद गए है चुनावी मैदान में, जाने कौन है ये अनोखा उम्मीदवार | CG Vaishali Nagar Shankar lal sahu

CG Vaishalinagar Assembly News: एक लाख से ज्यादा लाशों का कर चुके है अंतिम संस्कार.. अब कूद गए है चुनावी मैदान में, जाने कौन है ये अनोखा उम्मीदवार

दरअसल यह उम्मीदवार है शंकर लाल साहू, जो मुक्तिधाम रामनगर में 35 वर्षों से दाह संस्कार का काम करते हैं। आंकड़ों की माने तो शंकर लाल एक लाख से ज्यादा शव का अंतिम संस्कार कर चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : October 25, 2023/4:02 pm IST

वैशालीनगर: जिले के वैशालीनगर सीट पर मुकाबला रोचक होता जा रहा है। विधानसभा में एक और निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है। इस प्रत्याशी का न तो कोई राजनैतिक बैकग्राउंड है और न ही कोई बड़ा नाम, लेकिन काम ऐसा कि हर कोई उसको जानता है। तो आइये जानते है कि आखिर किन वजहों से यह प्रत्याशी सुर्ख़ियों में है।

Sumavali Assembly Election 2023: कुर्ता फाड़ कांड के बाद बदला गया टिकट, बैकफुट पर आई कांग्रेस, जानें कौन है नया दावेदार

दरअसल यह उम्मीदवार है शंकर लाल साहू, जो मुक्तिधाम रामनगर में 35 वर्षों से दाह संस्कार का काम करते हैं। आंकड़ों की माने तो शंकर लाल एक लाख से ज्यादा शव का अंतिम संस्कार कर चुके हैं। वे विधानसभा हो या महापौर चुनाव पिछले पांच बार से नामांकन भरते आ रहे हैं। शंकर लाल साहू अभिनय के भी शौकीन है वह रंगमंच से जुड़े हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि शंकर लाल मशहूर दिवंगत रंगकर्मी हबीब तनवीर के साथ नाटक चरणदास चोर में भी वह काम कर चुके हैं इसके अलावा उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। वह लंबे समय से कई कलाकारों के साथ जुड़कर छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी काम करते रहे हैं। आईबीसी से हुई सीधी बातचीत में अपने चुनावी मकसद को भी सामने रखा।

 Komal Dhanesar IBC24

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers