When will Vishnu cabinet be expanded?

कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, कौन-कौन हो सकते हैं कैबिनेट में शामिल? IBC24 के सामने सीएम विष्णुदेव साय ने किया खुलासा

कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, कौन-कौन हो सकते हैं कैबिनेट में शामिल? IBC24 के सामने सीएम विष्णुदेव साय ने किया खुलासा ! When will Vishnu cabinet be expanded?

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 03:59 PM IST, Published Date : December 16, 2023/3:04 pm IST

रायपुर: When will Vishnu cabinet be expanded? छत्तीसगढ़ में बीजेपी की बहुमत के बाद पार्टी ने कुनकुरी विधानसभा से आने वाले ​आदिवासी समाज के विुष्णु देव साय को प्रदेश का कप्तान बनाया है। 13 दिसंबर को राज्यपाल विष्वभूषण हरिचंदन ने विष्णु देव साय को सीएम पद की शपथ दिलाई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता मंत्री शामिल हुए। जिसके बाद उन्होंने सचिवालय पहुंचकर कार्यभार संभाला। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आज सीएम विष्णुदेव साय का आईबीसी 24 ने खास इंटरव्यू हुआ। जिसमें उन्होंने खुलकर आईबीसी 24 से बातचीत की। छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने विभिन्न मुद्दों पर बात की।

Read More: CM Vishnu Deo Sai Exclusive Interview in IBC24: धर्मांतरण के मुद्दे पर भाजपा हमेशा मुखर रही है…अब आप सीएम हैं तो कैसे डील करेंगे? सीएम विष्णदेव साय ने बताया क्या है प्लान 

कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया जाएगा?

When will Vishnu cabinet be expanded? इस सवाल पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि निश्चित रूप से मोदी की गारंटी का तो असर है ही। मैं हर बार बोलता हूं कि छत्तीसगढ़ ही नहीं देश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर बढ़ा है और कांग्रेस पार्टी की जो पांच की सरकार थी वो विफलता भी थी। जनता पूरे पांच साल पीड़ित थी। गरीबों का हक मारा गया था। हमारी माता बहनों को गैस सिलेंडर लेने से रोका गया था और भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया था। बिना पैसे का कोई काम नहीं हो रहा था। ये सब से छत्तीसगढ़ की जनता कह रही थी कि कब विधानसभा चुनाव आए और भ्रष्ट सरकार को उखाड़ के फेंके।

Read More: CM Vishnu Deo Sai Exclusive Interview: कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया जाएगा? विष्णुदेव साय ने साफ कर दिए भाजपा सरकार के इरादे 

कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, कौन-कौन हो सकते हैं कैबिनेट में शामिल?

इस सवाल पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि बहुत जल्दी ही मं​त्रिमंडल का विस्तार सामने आ जाएगा। प्रदेश की जनता और मतदाता को धन्यवाद है उन्होंने बड़ा भारतीय जनता पार्टी पर व्यक्त किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp