'ऑपरेशन लोटस' की डर से क्या राज्य से बाहर जाएंगे कांग्रेस विधायक? इस सवाल पर कुमारी सेलजा ने बताया प्लान |

‘ऑपरेशन लोटस’ की डर से क्या राज्य से बाहर जाएंगे कांग्रेस विधायक? इस सवाल पर कुमारी सेलजा ने बताया प्लान

Kumari Selja on 'Operation Lotus': छग में भाजपा की कोई चाल कामयाब नहीं होगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : December 2, 2023/7:06 pm IST

Kumari Selja on ‘Operation Lotus’: रायपुर। छत्तीसगढ़ की 90 सीटों के लिए मतगणना कल होगी। मतगणना की तैयारियों को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता मतगणना के लिए तैयार हैं। हमें पूर्ण विश्वास है छत्तीसगढ़ में फिर कांग्रेस सरकार बनेगी। हमारे कामों के आधार पर जनता ने हमें मत दिया है।

ऑपरेशन लोटस को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा कई जगहों पर ऐसी हरकतें करती है। मतगणना की तैयारियों को लेकर कुमारी सेलजा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमें अपने विधायकों को कहीं ले जाने की जरूरत नहीं है। इसकी जरूरत ही नहीं पड़ेगी पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है ।

read more: Personality Test: मोबाइल चलाने के तरीके से पता लगा सकते हैं सामने वाले का व्यक्तित्व, ऐसे पता करें कैसे व्यक्ति हैं आप

वहीं मतगणना को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। विधायकों को शिफ्ट करने को लेकर बयान- यह कर्नाटक और मध्यप्रदेश नहीं छत्तीसगढ़ है, हमारे विधायक कहीं नहीं जाने वाले हैं। छग में भाजपा की कोई चाल कामयाब नहीं होगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

मतगणना को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने कहा मतगणना की पेटी से प्रत्याशियों की किस्मत खुलेगी। किस्मत उसी की खुलेगी, जिसने जनहित का काम किया। परिणाम भी उसी के पक्ष में आएंगे। जो छात्र साल भर पढ़ाई कर मेहनत करता है, उसे परिणाम का डर नहीं होता। वैसे ही प्रत्याशियों ने भी मेहनत की हैं।

read more: दोहरे हत्याकांड के दोषी सजायाफ्ता कैदी की उपचार के दौरान मौत

भाजपा के बड़े नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर विकास उपाध्याय ने कहा कि वे चुनाव परिणाम को लेकर छत्तीसगढ़ आएंगे। क्या घोटाला करना है वे इस बात में लगे हैं। सर्वे बता रही कि कांग्रेस को बढ़त मिलेगी। बीजेपी को बहुमत नहीं मिलती तो वे दूसरे पार्टी के लोगों को अपनी तरफ करने का प्रयास करती हैं लेकिन ऐसा नहीं होगा लोग समझदार हैं।