CG Assembly Election: सीएम भूपेश का भाजपा पर करारा हमला, बोले- दिग्गज लड़ने जा रहे चुनाव...मतलब साफ है हारने वाली है BJP |

CG Assembly Election: सीएम भूपेश का भाजपा पर करारा हमला, बोले- दिग्गज लड़ने जा रहे चुनाव…मतलब साफ है हारने वाली है BJP

एमपी में केंद्रीय मंत्री, सांसद विस चुनाव में उतारे जा रहे हैं, बड़े बड़े दिग्गज उतारे जा रहे हैं, मतलब साफ है कि भाजपा हारने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 09:32 PM IST, Published Date : September 26, 2023/9:32 pm IST

CM Bhupesh attacked on BJP : रायपुर। BJP पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा हमला किया है। सीएम ने कहा कि बीजेपी ट्रेन नहीं चला पा रही लगातार ट्रेनें रद्द हो रही हैं। BJP सरकार सिर्फ वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही। सीएम ने कहा कि BJP सरकार में लगातार महंगाई बढ़ रही है। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भाजपा अब कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बोल पा रही है, कांग्रेस ही भाजपा को साफ करती जा रही है। भाजपा को कांग्रेस और राहुल से भय है। राजस्थान, हिमाचल, कर्नाटक में भाजपा को साफ कर दिया। एमपी में केंद्रीय मंत्री, सांसद विस चुनाव में उतारे जा रहे हैं, बड़े बड़े दिग्गज उतारे जा रहे हैं, मतलब साफ है कि भाजपा हारने वाली है।

read more:  School Closed: 27 और 29 सितंबर को बंद रहेंगे राज्य भर के स्कूल, राज्य सरकार ने जारी किया निर्देश 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में बड़े बड़े दिग्गजों को उतार रही है, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आई लिस्ट में कई सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में उतारा गया है। इसे लेकर छत्तीगढ़ कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि एमपी में जिस तरह बड़े बड़े दिग्गजों को उतारा जा रहा है, उससे साफ है कि भाजपा हार रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती थी,लेकिन अब वो ये बात नहीं बोल पा रही है, क्योंकि अब कांग्रेस ही भाजपा को साफ करती जा रही है। पहले राजस्थान, फिर हिमाचल और कर्नाटक की, भाजपा को अब कांग्रेस और राहुल गांधी से भय लग रहा है। उन्होंने बढ़ती महंगाई और रद्द होती ट्रेनों को लेकर भी भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा, और कहा कि जनता त्रस्त और बदहाल हैं।

read more: MP Election 2023: बीजेपी की दूसरी सूची जारी होते ही गरमाई राजनीति, सांसद मनोज झा ने ट्वीट कर लिखी ये बात, यहां जानें

वहीं, मंत्री मोहन मरकाम ने भी इसी मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि छ्त्तीसगढ़ में भाजपा सांसद जनता का सामने नहीं कर पाएंगे, क्योंकि रदद ट्रेनों पर वो जनता को जवाब नहीं दे पाएंगे, लिहाजा, उनके उतारने से भी कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पडेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि सासंदों के उतारने से कांग्रेस को कोई चुनौती नहीं है,उल्टे खुद कांग्रेस भाजपा के लिए चुनौती है।

 
Flowers