CM Face meeting

CM Face meeting: सीएम फेस को लेकर पीएम मोदी ने बुलाई अहम बैठक, इन नामों पर लग सकती है मुहर…!

CM Face meeting सीएम फेस को लेकर पीएम मोदी ने बुलाई अहम बैठक, इन नामों पर लग सकती है मुहर...! CG CM Face meeting

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 10:20 AM IST, Published Date : December 5, 2023/10:20 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिंजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में हुए मतदान के नतीजे सामने आ गए हैं।  4 राज्यों के वोटों की गिनती में भाजपा को बड़ी जीत मिली है। वहीं मिजोरम इलेक्शन में सत्ताधारी MNF पार्टी चारों खाने चित्त हो गई है। पहली बार चुनाव लड़ रही ZPM पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। अब भगवा का परचम लहराने वाले चारों राज्यों में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर हलचल बनी हुई है। इसी को लेकर आज राजधानी दिल्ली में अहम बैठक बुलाई गई है।

Read More: FIR against son of BJP MLA Pritam Lodhi: ‘पापा विधायक हैं हमारे..!’, पिता के विधायक बनते ही बेटे ने कर दिया ये कांड, केस दर्ज 

बता दें की आज शाम देश की राजधानी दल्ली में भाजपा के 4 राज्यों के प्रभारियों की बैठक  होगी। इस बैठक में सीएम फेस को लेकर चर्चा की जाएगी। पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ये बैठक बुलाई है। वहीं, छत्तीसगढ़ विधायकों से मुलाकात कर प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मानसुख मांडविया और सह प्रभारी नितिन नबीन दिल्ली लौटे चुके हैं। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी दिल्ली रवाना हो गए हैं। ऐसा माना जा रहा है, कि वे इश बैठक में शामिल हो सकते हैं।

Read More: Bengal Train Accident: लॉरी से टकराकर बेपटरी हुई ट्रेन, इंजन में लगी आग, मची अफरातफरी 

कहा जा रहा है कि दो तीन दिन में आब्जर्वर की नियुक्ति हो सकती है। वहीं, आब्जर्वर नियुक्ति के बाद भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। बात करें छत्तीसगढ़ की तो सीएम फेस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नवनिर्वाचित विधायक ओपी चौधरी, केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, विष्णु देव साय का नाम सबसे आगे हैं। लेकिन, इस लिस्ट में एक नाम ऐसा भी है जिसे सुनकर सभी को झटका अलग सकता है। यह नाम किसी और का नहीं बल्कि राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे का है। इन नेताओं के सीएम बनने की चर्चा लगातार हो रही है। ऐसे में अब प्रदेश की कमान किसके हाथो में जाती है ये तो हाईकमान के फैसले के बाद ही पता चलेगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp