Bengal Train Accident

Bengal Train Accident: लॉरी से टकराकर बेपटरी हुई ट्रेन, इंजन में लगी आग, मची अफरातफरी

Bengal Train Accident: ट्रेन का इंजन, लॉरी से टकराने के बाद बेपटरी हो गया और उसमें आग लग गई। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 08:41 AM IST, Published Date : December 4, 2023/8:40 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में सोमवार को एक एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन, लॉरी (सामान ढोने वाला वाहन) से टकराने के बाद बेपटरी हो गया और उसमें आग लग गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लॉरी एक रेलवे क्रॉसिंग को पार करते वक्त पटरी पर आ गई थी।

Read More: CG Train cancelled list: यात्रीगण कृपया ध्यान देवें… मीचोंग तूफान के चलते आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट 

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी रेलवे (ईआर) के मालदा संभाग में धुलियान गंगा और बल्लालपुर स्टेशन के बीच सोमवार तड़के हुई। इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ईआर अधिकारी ने बताया कि लॉरी क्रॉसिंग का दरवाजा तोड़कर पटरी पर आ गई और तभी कोलकाता-राधिकापुर एक्सप्रेस वहां से गुजरी। लॉरी से टकराने के बाद इंजन के चार पहिये पटरी से उतर गए और आग लग गई, जिसकी वजह से आने-जाने वाले मार्ग पर बाधा उत्पन्न हो गई।

Read More: Weather Update: प्रदेश में दस्तक देने वाली है कड़ाके की ठंड, आज इन जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना 

अधिकारी ने बताया कि इंजन को तुरंत ट्रेन से अलग कर दिया गया और दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया गया। अधिकारी के मुताबिक, दुर्घटना के परिणामस्वरूप मार्ग अवरुद्ध हो गया, जिसकी वजह से कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, कुछ के मार्ग परिवर्तित कर दिए गए या फिर गंतव्य स्थान से पहले ही यात्रा को समाप्त कर दिया गया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp