MP Assembly Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा 'जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी! |

MP Assembly Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा ‘जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी!

MP Assembly Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा 'जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी!

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  November 10, 2023 / 10:47 AM IST, Published Date : November 10, 2023/10:47 am IST

ग्वालियर। MP Assembly Election 2023: ग्वालियर अंचल में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम त्यौहार भी मनाएंगे और सरकार भी बनाएंग। ग्वालियर में निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे देरी से पहुंचे। सीएम चौहान ने ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह कुशवाह और ग्वालियर पूर्व विधानसभा से प्रत्याशी माया सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लाड़ली बहना योजना लाकर बहनों को आत्मनिर्भर बनाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। कांग्रेस ने हमेशा बहनों के साथ धोखा किया है, इसलिए ग्वालियर जिले की सभी सीटों पर जनता कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है।

Read More: Dhanetars 2023: धनतेरस के दिन क्यों जलाते हैं ‘यम का दीपक’, जानिए इसका महत्व और सही दिशा

कहा त्यौहार भी मनाएंगे और सरकार भी बनाएंगे

कमलनाथ ने योजनाओं पर ताला डाल दिया था। सवा साल में एक-एक कर भाजपा सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां भी कहा कि, धनतेरस के चलते इस बार लाड़ली बहनों के खातों में खुशियों की किश्त 10 तारीख की जगह 7 तारीख को ही आ गई। अब बहनें धनतेरस, दीपावली और भाई दूज पर खूब खरीदारी करेंगी। त्यौहार भी मनाएंगे और सरकार भी बनाएंगे।

Read More: Akram Ghazi Shot Dead: भारत के एक और दुश्मन का पाकिस्तान में सफाया, लश्कर कमांडर अकरम गाजी की गोली मारकर हत्या 

मध्यप्रदेश को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा किया

MP Assembly Election 2023: इधर कांग्रेसी शिकायत कर रही है कि, मामा को रोको, लेकिन जब तक इस राशि को बढ़ाकर बहनों के खातों में 3 हजार रूपए नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी। प्रधानमंत्री नेरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है और डबल इंजन की सरकार में हमने मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहाई है और मध्यप्रदेश को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि, अब मध्यप्रदेश का और बेहतर विकास कर स्वर्णिम प्रदेश बनाना है इसलिए प्रदेश में भाजपा के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाना है और रिकॉर्ड मतों से मध्यप्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें