Assembly Elections: Before the elections, BJP got a big setback!

Assembly Elections : विस चुनाव से पहले भाजपा को लगा तगड़ा झटका! बीजेपी युवा नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, तीन और संपर्क में

Assembly Elections : हिमाचल BJP को चुनावी बेला में कांगड़ा जिले से पार्टी को झटका लगा है। भाजपा के युवा नेता एवं जिला परिषद सदस्य चैतन्य शर्मा ने दिल्ली में कांग्रेस जॉइन कर ली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:06 PM IST, Published Date : October 20, 2022/2:01 pm IST

HP Assembly Elections : शिमला – हिमाचल प्रदेश में विस चुनाव की तारीख से लेकर परिणाम तारीख तक की घोषणा हो चुकी है। वहीं ऐसे में बुधवार को जहंा एक ओर कांग्रेस प्रदेश सचिव ने भाजपा का दामन थामा तो वहीं गुरूवार को भाजपा के खेमे से एक की छटाई हुई। हिमाचल BJP को चुनावी बेला में कांगड़ा जिले से पार्टी को झटका लगा है। भाजपा के युवा नेता एवं जिला परिषद सदस्य चैतन्य शर्मा ने दिल्ली में कांग्रेस जॉइन कर ली है। इन्हें कांग्रेस प्रभारी राजीव शुल्का ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। अब कांग्रेस चैतन्य को गगरेट से अपना टिकट दे सकती है। चैतन्य के आने से पूर्व विधायक राकेश कालिया का टिकट कटना तय है। राकेश कालिया पूर्व में चिंतपूर्णी से विधायक रह चुके हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पुलिस थाने को मायके में किया तब्दील, दरोगा बनीं लेडी SI की मां, हवलदार बना भाई, चर्चा में आई ऐसी गोद भराई 

HP Assembly Elections : चैतन्य के अलावा पूर्व मंत्री रविंद्र रवि और राज्य उद्योग निगम के वाइस चेयरमैन मनोहर धीमान भी कांग्रेस के संपर्क में है। सूत्रों की मानें तो आज सुबह रविंद्र रवि की दिल्ली में जेपी नड्‌डा से मुलाकात हुई है। वहीं दावा किया जा रहा है कि रवि को अब मना लिया गया है, लेकिन जब तक BJP टिकट अनांउस नहीं हो जाते, तब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाएगी। यदि रवि को कांग्रेस सुलह से चुनाव टिकट देती है, यहां से पूर्व विधायक जगजीवन पाल का टिकट कटना लगभग तय है।

read more : Petrol-Diesel Today Rate : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुआ बदलाव, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

HP Assembly Elections : राज्य उद्योग निगम के वाइस चेयरमैन मनोहर धीमान इंदौरा से भाजपा का टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। कांग्रेस अब इंदौरा से धीमान को टिकट दे सकती है, क्योंकि यहां पर कांग्रेस का अभी कोई बड़ा नेता नहीं है।

read more : T20 WC 2022 : टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर पूर्व कप्तान की भविष्यवाणी, जानें क्या कहा… 

HP Assembly Elections : बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की बेटी वंदना गुलेरिया बागी होने का पहले ही ऐलान कर चुकी हैं। अब उन्हें भी धर्मपुर से कांग्रेस टिकट देने पर विचार कर रही है। वंदना गुलेरिया कांग्रेस नेता के संपर्क में हैं। यदि कांग्रेस वंदना को अपना प्रत्याशी बनाती है तो धर्मपुर में भाई-बहन के बीच मुकाबला होगा। भाजपा ने यहां से महेंद्र सिंह ठाकुर के बेटे रजत ठाकुर को टिकट दे रखा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें