gujarat chunav 2022

चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी में मची खलबली, माता के मंदिर पहुंचे सीएम पटेल, दर्शन कर मांगा जीत का आशीर्वाद

gujarat chunav 2022 गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले सीएम भूपेंद्र पटेल अंबाजी पहुंचे, माताजी की विशेष पूजा अर्चना की

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 09:54 AM IST, Published Date : December 7, 2022/9:32 am IST

gujarat chunav 2022: प्रदेश में दोनों चरण के मतदान संपन्न हो चुके है। अब 8 दिसंबर को नतीजे आने है। जनता अपने उम्मीदवार को चुन चुकी है। अब प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला गुरूवार को हो जाएगा। लेकिन उससे पहले आपनी जीत की अर्जी लेकर दिग्गज मठ मंदिर जा जाकर भगवान के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद मांग रहे है। बता दें कि चुनाव परिणाम आने का बुत कम समय बचा हुआ है लेकिन गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अंबाजी पहुंचे और माताजी का आशीर्वाद लिया। पत्नी व परिवार सहित अंबा के गेट पहुंचे सीएम ने भाजपा की जीत की कामना की।

परिवार सहिक की विशेष पूजा – gujarat chunav 2022

gujarat chunav 2022: अंबाजी मंदिर भूपेंद्र पटेल ने अपने परिवार सहित माताजी की विशेष पूजा की और माना के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया, भट्टजी महाराज ने रक्षा पोटली बांधी और आशीर्वाद दिया। माताजी के शिखर को ध्वजारोहण का वरदान प्राप्त था। भट्टजी महाराज ने भूपेंद्र पटेल को स्मृति चिन्ह भेंट किया। उधर, एग्जिट पोल को देखा जाए तो इस हिसाब से बीजेपी जीत रही है। लेकिन इस साल वोटिंग प्रतिशत कम होने के कारण सभी पार्टियां टेंशन में है। लेकिन जनता का मूड क्या है वो तो आने वाला गुरूवार ही बताएगा।

घाटलोडिया सीट से चुनाव लड़े हैं सीएम पटेल – gujarat chunav 2022

gujarat chunav 2022: मालूम हो कि विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद 8 दिसंबर को मतगणना की जाएगी। राज्य में जिला स्तर पर मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। अहमदाबाद में भी कुल शहर -जिले की 21 सीटों के लिए वोटों की गिनती गुरुवार को होगी। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद की घाटलोडिया सीट से चुनाव लड़े हैं और पिछले चुनाव में उन्होंने एक लाख से ज्यादा मतों के अंतर से जीत हासिल की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें