Gujarat Election 2022 Voting Hardik Patel Big Statement Before Cast His Vote

हार्दिक पटेल ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग, वोट डालने से पहले मीडिया के सामने कह गए ये बड़ी बात

बीजेपी ने कानून व्यवस्था बनाए रखी है और गुजरात के विकास के लिए काम किया है! Hardik Patel Big Statement today

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 09:46 AM IST, Published Date : December 5, 2022/9:42 am IST

वीरमगाम: Hardik Patel Big Statement गुजरात के वीरमगाम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार हार्दिक पटेल ने सोमवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान करने की लोगों से अपील की और कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य के विकास के लिए काम किया है। पटेल ने वोट डालने से पहले कहा, “मैं सभी से मतदान करने की अपील करता हूं। बीजेपी ने कानून व्यवस्था बनाए रखी है और गुजरात के विकास के लिए काम किया है। मैं चाहता हूं कि सभी गुजराती बीजेपी को वोट दें। हमें मतदान करने के लिए अपनी शक्ति का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि चुनाव लोकतंत्र की सुंदरता है।”

Read More: #भानुप्रतापपुरकीभिड़ंत: जनता में दिखा जबरदस्त उत्साह, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान

Hardik Patel Big Statement पटेल की पत्नी किंजलबेन पटेल ने चुनाव में अपने पति की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि लोग हार्दिक का समर्थन करते हैं और वह विजयी होंगे। उन्होंने कहा, “यह कांटे की टक्कर नहीं है, हर कोई हार्दिक के साथ है। हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। हार्दिक को चुनौतियां पसंद हैं और वह इस चुनौती से भी पार पा लेंगे। वह निश्चित रूप से जीतेंगे।”

Read More: CM केजरीवाल ने MCD Delhi चुनाव के लिए परिवार सहित किया मतदान, राजधानी को साफ़-स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए कही ये बात 

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज सुबह आठ बजे से शुरू हो गया। दूसरे चरण की 93 सीटों पर मतदान अहमदाबाद, गांधीनगर, मेहसाणा, पाटन, बनासकांठा, साबरकांठा, अरावली, महिसागर, पंचमहल, दाहोद, वडोदरा, आणंद, खेड़ा और छोटा उदयपुर जिलों में होगा। अंतिम चरण के प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों में घाटलोडिया हैं, जो गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के चुनावी भाग्य का निर्धारण करेंगे; वीरमगाम जहां पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भाजपा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, और गांधीनगर दक्षिण जहां भगवा पार्टी ने अल्पेश ठाकोर को मैदान में उतारा है। विपक्ष के नेता, कांग्रेस के सुखराम राठव छोटा उदयपुर से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि वीरमगाम, वडगाम और घाटलोडिया सीटों से लखाभाई भारवाड़, जिग्नेश मेवाणी और अमी याज्ञनिक कुछ अन्य प्रमुख कांग्रेसी नाम है।

Read More: दूसरे चरण का मतदान, मां का आशीर्वाद लेकर पीएम मोदी ने डाला वोट 

आम आदमी पार्टी (आप) से देवगढ़बरिया से भरत वखला, देवदार से भीमा चौधरी, गांधीनगर दक्षिण से दौलत पटेल, विरमगाम से कुंवरजी ठाकोर और घाटलोडिया से विजय पटेल दूसरे चरण में अपनी किस्मत आजमाएंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए जोरदार प्रचार अभियान शनिवार शाम को समाप्त हो गया, जिसमें मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में पार्टियों के बड़े शॉट देखे गए।

Read More: बुरी खबर ! शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा, साउथ के नामी स्टंटमैन का निधन 

गौरतलब है कि 1 दिसंबर को पहले चरण के मतदान के दौरान, गुजरात में कुल 63.14 प्रतिशत मतदान हुआ। कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों के 19 जिलों में फैले 89 निर्वाचन क्षेत्रों में सुबह 8 बजे मतदान शुरू हुआ। कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात की 89 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को 63.31 प्रतिशत के कुल मतदान के साथ समाप्त हुआ। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers