Mallikarjun Kharge says We Are Very Poor Than PM Modi

‘अरे भाई, हम तो गरीब से गरीब हैं…अछूत हैं…हमारी तो कोई चाय भी नहीं पीता’ आखिर मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्यों कही ये बात

हम तो गरीब से गरीब हैं। हम तो अछूतों में आते हैं। कम से कम तुम्हारी चाय तो कोई पीता है! We Are Very Poor Than PM Modi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 28, 2022/12:39 pm IST

अहमदाबाद: We Are Very Poor Than PM Modi गुजरात विधानसभा चुनाव की तरीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे सियासी पारा गरमाते जा रहा है। राजनीतिक दलों के नेता प्रचार अभियान के ​जरिए लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी पर करारा प्रहार किया।

Read More: : राजधानी में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड! इस बार युवक का हुआ कत्ल, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, CCTV ने ​किया खुलासा

We Are Very Poor Than PM Modi मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके जैसा आदमी, जो हमेशा क्लेम करते हैं, मैं गरीब हूं। अरे भाई, हम भी गरीब हैं। हम तो गरीब से गरीब हैं। हम तो अछूतों में आते हैं। कम से कम तुम्हारी चाय तो कोई पीता है, मेरी चाय भी नहीं पीता कोई। और फिर आप बोलते हैं- मैं गरीब हूं। मेरे को किसी ने गालियां दीं, मेरी तो हैसियत क्या है।

Read More: Cirkus Teaser release : सर्कस का टीजर रिलीज, फैंस बोले – मजा नहीं आया… 

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने आगे कहा कि मोदी और शाह पूछते हैं कि कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में क्या किया? अगर 70 साल में काम नहीं करते, तो हम आज लोकतंत्र नहीं पाते। ऐसी बात कह-कहकर अगर आप सिम्पैथी पाने की कोशिश करें तो लोग अब होशियार हो गए हैं, उतने बेवकूफ नहीं हैं।एक बार चलता है, एक बार अगर झूठ बोलेंगे तो सुन लेंगे। दो बार भी बोलेंगे तो भी सुन लेंगे। कितने बार बोलेंगे, झूठ पर झूठ। ये झूठों के सरदार हैं। और उस पर कहते हैं ये देश को लूट रहे कांग्रेस वाले।

Read More: Age Gap Relationship: 20 साल बड़े बॉस पर फिदा हुई लड़की, नौकरानी से बन गई रानी, बोली- इस तरह रखता है मुझे 

खड़गे यहीं नहीं रुके, उन्होंने गुजरात की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- ‘आप गरीबों की जमीन लूट रहे हैं और आदिवासियों को जमीन नहीं दे रहे हैं। जमीन, पानी और जंगल कौन खत्म कर रहा है? आप अमीर लोगों के साथ मिलकर हमें लूट रहे हैं।’

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक