Age Gap Relationship: 20 साल बड़े बॉस पर फिदा हुई लड़की, नौकरानी से बन गई रानी, बोली- इस तरह रखता है मुझे |

Age Gap Relationship: 20 साल बड़े बॉस पर फिदा हुई लड़की, नौकरानी से बन गई रानी, बोली- इस तरह रखता है मुझे

Age Gap Relationship: बता दें कि क्रिस्टल कुछ समय तक बाहर रहने के बाद न्यूयॉर्क वापस शिफ्ट हुई थीं, तब उन्होंने नैनी के जॉब का एक विज्ञापन देखा था और उसके लिए अप्लाई कर दिया, जॉब पक्का होते ही बेन, क्रिस्टल के बॉस बन गए। इस बीच उनमें प्यार हो गया। हालांकि, उम्र में इतने बड़े अंतर के बावजूद कपल ने अपनी लाइफ को शानदार बताया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 28, 2022/12:03 pm IST

Age Gap Relationship: नई दिल्ली, 28 नवंबर 2022। एक लड़की खुद से 20 साल बड़े बॉस पर फिदा हो गई। इसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। लड़की की उम्र 24 साल थी, उसे 44 साल के शख्स ने घर के काम के लिए रखा हुआ था, लेकिन फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, उम्र में बड़े अंतर की वजह से कपल लोगों के निशाने पर भी आए बावजूद इसके उनका प्यार बढ़ रहा है।

बड़े अंतर के बावजूद कपल ने अपनी लाइफ को शानदार बताया

बता दें कि क्रिस्टल कुछ समय तक बाहर रहने के बाद न्यूयॉर्क वापस शिफ्ट हुई थीं, तब उन्होंने नैनी के जॉब का एक विज्ञापन देखा था और उसके लिए अप्लाई कर दिया, जॉब पक्का होते ही बेन, क्रिस्टल के बॉस बन गए। इस बीच उनमें प्यार हो गया। हालांकि, उम्र में इतने बड़े अंतर के बावजूद कपल ने अपनी लाइफ को शानदार बताया है।

Age Gap Relationship: क्रिस्टल शख्स के सौतेले बच्चों के साथ बहुत अच्छे से घुल मिल गई हैं, उनके सौतेले बच्चे तो उनसे बस कुछ ही साल छोटे हैं। टिकटॉक पर एक वीडियो जारी कर क्रिस्टल ने खुद बताया- उन्होंने (बने) मुझे पार्ट-टाइम नैनी के काम के लिए हायर किया था लेकिन अब मैं उनकी फुल-टाइम वाइफ बन गई हूं, अब क्रिस्टल 30 साल की हो चुकी हैं, और पति बेन 50 साल के हो गए हैं।

निगेटिव बोलने वाले लोगों से अब कपल को फर्क नहीं

क्रिस्टल ने बताया कि लोग उन्हें पागल समझते थे, क्योंकि उन्होंने अपने से 20 साल बड़े बॉस को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन निगेटिव बोलने वाले लोगों से अब कपल को फर्क नहीं पड़ता है और वह दोनों खुशी से रह रहे हैं। रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए क्रिस्टल ने कहा- आज रात हमलोग शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं, उनके (बेन के) 3 बच्चों और मेरे 11 साल के बच्चे के साथ हमलोग 7 साल से रह रहे हैं।

स्मार्ट हैं कि आप एक उम्रदराज शख्स से शादी करते हैं

वहीं, एक वीडियो में क्रिस्टल ने कहा- आप इतने स्मार्ट हैं कि आप एक उम्रदराज शख्स से शादी करते हैं, क्योंकि वह आपकी चाहतों का ध्यान रखता है और आपको रानी की तरह ट्रीट करता है, आपने बहुत पहले ही समझ लिया था कि आपके उम्र के लड़के मैच्योर नहीं होते हैं।

read more: Cattle Smuggling : छत्तीसगढ़ से झारखंड ले जाए जा रहे थे मवेशी! रात में वाहन पलटने से 5 मवेशियों की मौत, कई घायल

read more:  World Cup 2023: भारत के इस शानदार स्टेडियम में होगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल! इस मामले में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड