Congress MLA Akhand Srinivas Murthy resigns

Karnataka Assembly Elections 2023 : विस चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने दिया इस्तीफा, सामने आई ये बड़ी वजह

Congress MLA Akhand Srinivas Murthy resigns: कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने रविवार को राज्य विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : April 17, 2023/10:12 am IST

Congress MLA Akhand Srinivas Murthy resigns : बेंगलुरू। कर्नाटक चुनाव से पहले प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों में पार्टी छोड़ने का सिलसिल लगा हुआ है। एक ओर जहां पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा तो वहीं विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस विधायक आर. अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने रविवार को राज्य विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

read more : नया रायपुर में संत रविदास के नाम से चौक, जयंती मनाने के लिए हर साल पांच लाख रुपए, मेहर समाज के कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा 

Congress MLA Akhand Srinivas Murthy resigns : पुलकेशी नगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी गए और आज कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। बाद में, संवाददाताओं से बात करते हुए मूर्ति ने कहा कि उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया है, कांग्रेस से नहीं। उन्होंने कहा कि वह अपने भविष्य की रणनीति तय करने के लिए अपने समर्थकों के साथ बातचीत करेंगे।

read more : CBI की हिरासत में तृणमूल विधायक, इस घोटाले में सामने आया नाम, जानें पूरा मामला 

अगस्त 2020 में डीजे हल्ली और केजी हल्ली हिंसा का दंश झेलने वाले मूर्ति ने कहा कि घटना के बाद भी लोग उनके साथ भाई-बहन की तरह रह रहे हैं। घटना में उनके आवास को पूरी तरह से जला दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि उन्हें टिकट नहीं मिलने के पीछे उन लोगों का हाथ है, जिन्हें हिंसा के सिलसिले में जेल भेजा गया था और बाद में रिहा कर दिया गया। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें