Karnataka BJP leader Ayanur Manjunath resigns from BJP

Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक में बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका! इस नेता ने की बीजेपी से इस्तीफा देने की घोषणा, सामने आई ये वजह

Karnataka BJP leader Ayanur Manjunath resigns from BJP: मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं टिकट से इनकार के कारण पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : April 19, 2023/12:45 pm IST

Karnataka Assembly Election 2023 :  बेंगलोरू। कर्नाटक चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल जोरसोर से प्रचार प्रसार में लगे हुए है। बीजेपी ने अपनी 40 नामों के साथ स्टार प्रचारक की सूची भी जारी कर दी है। तो वहीं चुनावी गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कर्नाटक भाजपा को एक और झटका देते हुए शिवमोग्गा जिले से अयानुर मंजूनाथ ने बुधवार को घोषणा की कि वो एमएलसी पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ देंगे।

read more : एक महीने में दूसरी बार नेपाल के राष्ट्रपति की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली AIIMS किया जाएगा शिफ्ट

 

Karnataka Assembly Election 2023 :  मंजूनाथ शिवमोग्गा शहर से टिकट के दावेदार थे, जहां से वर्तमान में पूर्व मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा विधायक हैं। बीजेपी ने उस निर्वाचन क्षेत्र के लिए टिकट की घोषणा नहीं की है। यहीं पर बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की नृशंस हत्या हुई थी। उन्होंने कहा, मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं टिकट से इनकार के कारण पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं। मैंने यह फैसला शहर के विकास में योगदान देने के लिए लिया है। मुझे कई सवालों के जवाब देने हैं, जो मैं चुनाव के दौरान दूंगा। मैं पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के समर्थन में बयान देने वाला अकेला व्यक्ति हूं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें