CM Shivraj distributed voter slips

CM Shivraj distributed voter slips:सुबह-सुबह कांग्रेस नेता के घर पहुंचे सीएम शिवराज, मतदाताओं से की ये खास अपील

CM Shivraj distributed voter slips घर-घर जाकर सीएम शिवराज ने बांटी मतदाता पर्ची, कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के घर भी पहुंचे

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 10:40 AM IST, Published Date : November 14, 2023/10:40 am IST

CM Shivraj distributed voter slips: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए अब मात्र 2 दिन का समय बाकि है। इससे पहले पार्टिंयों के दिग्गज अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रहें है। पार्टियों के तमाम सारे अधिकारियों सहित सीएम भी मैदान में धुआंधार प्रचार कर रहें है। इसी कड़ी में बीजेपी आज से मध्य प्रदेश में मतदाता पर्ची वितरण का महा अभियान चला रही है और ऐसे में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता अलग-अलग क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं को मतदान की पर्ची वितरित कर रहे हैं।

CM Shivraj distributed voter slips: इसी कड़ी में आज भोपाल में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने निवास के पड़ोस की कॉलोनी में पहुंचे जहां उन्होंने घर घर जाकर मतदान पर्ची बांटी। इस दौरान सीएम के साथ भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी भगवान दास सबनानी और उनके समर्थक भी मौजूद थे शिवराज ने मतदाताओं को पर्ची देकर भाजपा के समर्थन में वोट की अपील भी की।

CM Shivraj distributed voter slips: मतदाता पर्ची बांटने के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के घर भी पहुंचे और यहां भी उन्होंने गोविंद गोयल के पूरे परिवार की मतदाता पर्ची सौंपी। उस दौरान सीएम ने कहा कि हम हर घर जा रहे हैं, और प्रदेश की समृद्धि के लिए वोट मांग रहे हैं। ताकि मध्य प्रदेश और प्रगति कर सके। पूरा मध्य प्रदेश हमारा परिवार है। गोविंद गोयल भी हमारे परिवार से हैं।

CM Shivraj distributed voter slips: 17 नवंबर को होने वाले मतदान को राज्य में पार्टियों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। 15 नवंबर से चुनावी क्षेत्र में चुनावी प्रचार पर ब्रेक लग जाएगा। इसी बीच, मंगलवार को मध्य प्रदेश के सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान श्यामला हिल्स पहुंचे और लोगों ने खास अपील की।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers